Ank Jyotish 16 August 2024: बैंक बैलेंस में होगी बढ़ोत्तरी, उपलब्धियों भरा रहेगा दिन, लेकिन धोखे की है आशंका, जानें अपना भविष्यफल

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि यह समय दूसरों की समस्याओं में उलझने का नहीं है; आपके पास अपनी ही बहुत सारी परेशानियाँ हैं. आज आप बहुत ही खुशमिजाज मूड में हैं. अपने बेहतरीन स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन बहुत खुश रहेंगे. आप आसानी से बहुत सारा पैसा कमा लेते हैं. ज़्यादातर पैसे किसी मुश्किल समय के लिए बचाकर रखते हैं. इस समय प्यार की रौनक बनी रहेगी. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद के लिए प्रतिस्पर्धा करने का यह अच्छा समय है. आपकी माँ के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. मदद के प्रस्ताव स्वीकार करते समय सावधान रहें, क्योंकि आज धोखे की आशंका अधिक है. कार्यस्थल पर पारस्परिक समस्याएँ अवसाद का कारण हो सकती हैं. आप खुद को किसी ऐसे व्यक्ति की ओर अधिक आकर्षित पाते हैं, जिसे आप केवल कुछ समय से जानते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग हरा है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी उदारता और दयालुता की कोई सीमा नहीं है. आज आप कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि रखते हैं. मदद के प्रस्ताव स्वीकार करते समय सावधान रहें, क्योंकि आज धोखे की आशंका अधिक है. हाल के अनिश्चित दौर के बाद शेयर बाजार में अच्छा मुनाफा मिलने की संभावना है. आपका साथी आपकी बात या आपकी भावनाओं को नहीं समझ पा रहा है. जानें क्यों. आपका लकी नंबर 11 है और आपका लकी रंग पीच है.

ये भी पढ़ें: कब है जन्माष्टमी, हरतालिका तीज, गणेश चतुर्थी, विश्वकर्मा पूजा? देखें भाद्रपद के व्रत-त्योहार

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपको प्रशंसा मिलेगी. यह दिन मानसिक और शारीरिक रूप से आपकी परीक्षा लेने वाला है. अपने दरवाज़े सावधानी से बंद करें; पछताने से बेहतर है कि सुरक्षित रहें. आप तनावग्रस्त और बेचैन हैं क्योंकि व्यवसाय से जुड़ी समस्याएं लगातार आपके दरवाज़े पर दस्तक दे रही हैं. बड़े दिन के लिए योजना बनाने का यह एक अच्छा समय है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग डार्क ग्रे है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि रिश्तों में सबसे ज़्यादा प्रतिकूल परिस्थितियाँ आती हैं. आज आप पर मिश्रित भावनाओं का प्रभाव रहेगा. सिर में तेज़ दर्द हो सकता है; आराम करें और आराम करें. आपके बैंक बैलेंस में काफ़ी वृद्धि होने की संभावना है! रोमांस में चमक बनी रहेगी और आप अपने साथी के साथ एक प्यारी शाम बिताएँगे. आपका लकी नंबर 8 है और आपका लकी रंग पैरट ग्रीन है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अधिकार के पद पर बैठा कोई व्यक्ति आपको परेशानी में डाल रहा है. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि बनी रहेगी. सिरदर्द और बुखार की भावना पूरे दिन बनी रह सकती है. इस अवधि के दौरान नकदी का प्रवाह अत्यधिक है. आप चाहते हैं कि आपका प्रेम जीवन सिर्फ़ शारीरिक संबंधों से बढ़कर हो. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा हरा है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि स्थानीय अधिकारियों के पास लंबित काम धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. इस दिन प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन को अंतिम रूप दिया जा सकता है. अपने पेशेवर क्षितिज का विस्तार करने के लिए यह एक बेहतरीन दिन है. यह रोमांटिक यादें बनाने का समय है. अपने जीवनसाथी के साथ कुछ खास पल बिताएं. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग लाल है.

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन बाद बुध करेगा राशि परिवर्तन, 4 राशिवालों की चमक उठेगी किस्मत! नई नौकरी, घर, वाहन सुख योग

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि परिवार और दोस्त आपको बहुत खुशी देते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. अगर आपको त्वचा संबंधी कोई समस्या है तो किसी अच्छे विशेषज्ञ से सलाह लें. आज आपको जो लाभ मिलेगा, वह आपकी मेहनत के अनुपात में बहुत ज़्यादा होगा. यह आपके लिए अपने साथी के जीवन में बदलाव लाने का मौका है. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग कॉफ़ी है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अधिक मिलनसार बनें. बच्चों से जुड़ी बुरी ख़बरें आपका दिन खराब कर सकती हैं. कोई छोटी सी स्वास्थ्य समस्या परेशानी का कारण बन सकती है. आपकी कड़ी मेहनत आखिरकार रंग लाएगी, जिससे आपको पेशेवर सफलता मिलेगी. रोमांस की संभावनाएँ फिलहाल नज़र नहीं आ रही हैं. आपका लकी नंबर 9 है और आपका लकी रंग गोल्डन ब्राउन है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights