Hardik Pandya से अलग होते ही खुशी से भर उठी हैं नताशा स्टेनकोविक, बेटे को डायनासोर दिखा कर हुई हैप्पी

नई दिल्ली. क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद सर्बियाई मॉडल एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक सुर्खियों में हैं. हार्दिक की तलाक देने से पहले ही नतासा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया चली गई थीं. वह अब सर्बिया में बेटे अगस्त्य के साथ अच्छा समय बिता रही हैं. वह अपने बेटे की हर एक पल को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया घूमने की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में नताशा को अपने चार साल के बेटे के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा, ‘दिल खुशी से भरा हुआ है.’

एक दूसरी तस्वीर में अगस्त्य को पार्क में डायनासोर के मॉडल की खोज करते हुए दिखाया गया है. एक तस्वीर में मां-बेटे की जोड़ी को डायनासोर के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. एक दूसरी तस्वीर में अगस्त्य रेत में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Picture courtesy: Natasa Stankovic/Instagram

बता दें कि 18 जुलाई को नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने इंस्टाग्राम पर एक साझा पोस्ट में अपने तलाक की घोषणा की. नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे लिखा है कि वे अपने बेटे अगस्त्य के सह-पालन-पोषण का काम जारी रखेंगे.

Picture courtesy: Natasa Stankovic/Instagram

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक की पहली मुलाकात 2018 में एक नाइट क्लब में हुई थी. इसके बाद दोनों ने 2020 में सगाई की. सगाई के बाद नताशा ने मई 2020 में कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान हार्दिक से शादी की और उसी साल जुलाई में अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया. बेटे के जन्म के बाद दोनों 2023 में उदयपुर में शाही शादी की. हालांकि अब दोनों अलग हो चुके हैं.

Tags: Hardik Pandya, Natasa Stankovic

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights