खजुराहो से बनारस और दिल्ली के लिए सीधी फ्लाइट जल्द, इंडिगो ने शुरू की बुकिंग, जानें शेड्यूल

छतरपुर: खजुराहो एयरपोर्ट के लिए इंडिगो एयरलाइंस की एयरबस सेवा का संचालन शुरू होने जा रहा है. 27 अक्टूबर से इंडिगो एयरलाइंस की एक साथ दो विमान सेवाएं शुरू हो रही हैं. इंडिगो एयरलाइन का 186 सीटर विमान दिल्ली से खजुराहो और खजुराहो से दिल्ली के लिए नियमित रूप से सेवाएं देगा. वहीं, एक अन्य विमान खजुराहो से बनारस के बीच संचालित किया जाएगा. इंडिगो एयरलाइंस के दोनों विमान की सेवाओं का संचालन शुरू होने के बाद खजुराहो एयरपोर्ट के लिए एक साथ तीन विमान सेवाओं का संचालन होगा.

बुकिंग भी शुरू
इंडिगो एयरलाइंस के खजुराहो स्थित स्टेशन मैनेजर तेजस लालनी ने बताया कि कंपनी ने अपनी फ्लाइट की बुकिंग भी शुरू कर दी है.

फ्लाइट के आने-जाने का समय
इंडिगो एयरलाइंस की एयरबस सेवा दिल्ली से सुबह 11:30 बजे खजुराहो के लिए उड़ान भरेगी और 12:50 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पर लैंड होगी. वहीं, खजुराहो एयरपोर्ट से 13:20 बजे दिल्ली के लिए उड़ान भरकर 14:45 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हो जाएगी. इसी तरह इंडिगो एयरलाइंस की दूसरी फ्लाइट खजुराहो बनारस के लिए अपनी सेवाएं देगी. यह विमान बनारस से 12:55 बजे खजुराहो के लिए उड़ेगा और दोपहर 2:00 बजे लैंड करेगा. यहां आधा घंटा रुक कर 14:30 बजे खजुराहो से बनारस के लिए उड़ेगा. दोपहर 15:25 बजे विमान बनारस पहुंच जाएगा.

अभी स्पाइसजेट दे रहा सेवाएं
इंडिगो की दोनों सेवाएं शुरू होने से खजुराहो एयरपोर्ट पर विमान सेवाओं की संख्या बढ़कर तीन हो जाएगी. वर्तमान में स्पाइसजेट की हवाई सेवाओं का संचालन कर रही है. स्पाइसजेट का विमान दिल्ली से उड़ान भरकर शाम को 5:20 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पर लैंड करता है. वहीं शाम को 5:40 बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाता है. इस तरह इंडिगो एयरलाइन की दो फ्लाइट्स दिनभर अपनी-अपनी सेवाएं देकर खजुराहो की एयर कनेक्टिविटी के माध्यम से पर्यटकों के सफर को आसान करेंगी.

FIRST PUBLISHED : September 8, 2024, 18:03 IST

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights