Xiaomi Smart Band 9 Pro renders leaked online color variants design revealed

Xiaomi Smart Band 9 के बाद कंपनी अब इसका प्रो वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। Smart Band 9 Pro के रेंडर्स पहली बार ऑनलाइन सामने आ गए हैं। रेंडर्स देखकर पता चलता है कि इसके डिजाइन में पुराने मॉडल से बहुत अधिक अंतर देखने को नहीं मिलेगा। आइए विस्तार से जानते हैं कि कैसा होगा अपकमिंग फिटनेस बैंड का डिजाइन। 

Smart Band 9 Pro के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। रेंडर्स को देखने पर पता चलता है कि डिजाइन में अगर कुछ सबसे बड़ा बदलाव किया गया है तो वह इसके डिस्प्ले में ही देखने को मिलता है। Ytechb के अनुसार, वियरेबल में हल्का सा कर्व्ड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। कहा जा सकता है कि इसका डिजाइन Apple Watch से मिलता जुलता है। नेविगेशन बटन को पिल शेप दिया गया है। 

वियरेबल के साइड फ्रेम में भी बदलाव है। बैंड 9 प्रो में मैटे टेक्स्चर देखने को मिल सकता है। इसका डिस्प्ले बड़ा होगा और इसमें बेजल्स पतले होंगे। वियरेबल में कम से कम तीन कलर वेरिएंट्स देखने को मिल सकते हैं जिनमें सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड शामिल हो सकते हैं। रेंडर्स देखकर पता चलता है कि इसके डिजाइन में पुराने मॉडल से बहुत अधिक अंतर देखने को नहीं मिलेगा। स्पेसिफिकेशंस के बारे में बहुत अधिक जानकारी यहां पर नहीं दी गई है। लेकिन Band 8 Pro के स्पेसिफिकेशंस से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। 

Band 8 Pro में 1.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 336 x 480 पिक्सल रिजॉल्यूशन है और 60Hz का रिफ्रेश रेट है। वियरेबल में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ फीचर्स हैं। यह 5ATM वाटर रसिस्टेंस के साथ आता है। इसमें 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। Smart Band 9 Pro में कंपनी स्मार्ट फीचर्स के मामले में भी कई अपग्रेड्स दे सकती है। इसमें GPS, स्मार्ट कनेक्टिविटी ऐप फीचर भी शामिल हो सकता है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights