iQOO 13 launch date in India December 5 leaked with 16GB ram 6150mAh battery features more

iQOO 13 फ्लैगशिप फोन काफी समय से चर्चा में छाया हुआ है। फोन के डिजाइन को लेकर भी कई लीक्स आ चुके हैं जिसके अनुसार, इसमें फ्लैट डिस्प्ले, पतले बेजल और स्लीक डिजाइन होगा। अब लेटेस्ट लीक में फोन की लॉन्च डेट भी सामने आ गई है। लीक कहता है कि फोन इसी साल के अंत में भारतीय मार्केट में दस्तक देगा। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में खास बातें। 

iQOO 13 फोन भारत में जल्द दस्तक देने जा रहा है। फोन के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन काफी समय से अफवाहों में हैं। अब Smartprix की ओर से दावा किया गया है कि फोन भारत में दिसंबर की शुरुआत में लॉन्च होगा। इसकी लॉन्च डेट 5 दिसंबर के लिए बताई गई है। हालांकि यहां इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह इसकी ग्लोबल लॉन्च डेट है या नहीं। हो सकता है कि फोन चाइनीज मार्केट में इससे पहले भी लॉन्च हो जाए। 

iQOO 13 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में Snapdragon 8 Elite चिपसेट देखने को मिल सकता है। यह लेटेस्ट प्रोसेसर होगा जिसकी पेअरिंग 16GB रैम के साथ देखने को मिल सकती है। स्टोरेज के लिए फोन में 512GB तक ऑनबोर्ड स्पेस मिल सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन में Android 15 देखने को मिलेगा जिसके ऊपर OriginOS 5 की स्किन दी जा सकती है। 

कैमरा के लिए फोन रियर में 50MP मेन सेंसर के साथ आ सकता है। सेटअप में अल्ट्रावाइड सेंसर, और टेलीफोटो सेंसर भी शामिल होगा। लेकिन इसके डिस्प्ले को लेकर बहुत अधिक चर्चा है। फोन में BOE का लेटेस्ट Q10 पैनल देखने को मिल सकता है। इसमें 2K रिजॉल्यूशन होगा और 144Hz रिफ्रेश रेट होगा। यह फोन 6150mAh की बैटरी के साथ 100W PPS और PD चार्जिंग के साथ आ सकता है। इसमें IP68 रेटिंग का प्रोटेक्शन भी देखने को मिल सकता है। कीमत की बात करें तो अभी तक उपलब्ध जानकारी कहती है कि भारत में इस डिवाइस की कीमत 55,000 रुपये के आसपास शुरू हो सकती है। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights