Moto Preparing to Launch G Stylus 5G, May Get Big Rear Camera Module, Samsung, Oppo, Redmi

बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल Motorola का Moto G Stylus 5G जल्द लॉन्च हो सकता है। यह इस वर्ष मई में पेश किए गए Moto G Stylus की जगह लेगा। इसमें बड़ा रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। हालांकि, इसका डिजाइन पिछले वर्जन के समान होने की संभावना है। 

Android Headlines की एक रिपोर्ट में Moto G Stylus 5G का डिजाइन दिखाया गया है। इसमें बड़ा रियर कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। इसके पिछले वर्जन में डुअल रियर कैमरा यूनिट थी। Moto G Stylus 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। इस स्मार्टफोन के दाएं कोने पर ऊपर कुछ उठा हुआ रेक्टैंगुलर कैमरा आइलैंड चार कटआउट के साथ है। इसमें तीन कैमरा और एक LED यूनिट मिल सकती है। इसमें डिस्प्ले के सेंटर में सेल्फी कैमरा के लिए होल-पंच स्लॉट है। इसमें दाएं कोने पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं। इसकी साइड्स पिछले वर्जन के समान फ्लैट है। 

इस स्मार्टफोन में स्टाइलस स्लॉट नीचे कोने पर है। Motorola ने अगले कुछ वर्षों में अपनी बिक्री तेजी से बढ़ाने की योजना बनाई है। इसका अगले तीन वर्षों में टॉप 3 स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल होने का टारगेट है। पिछले कुछ वर्षों में इसकी Razr सीरीज के स्मार्टफोन्स को कस्टमर्स  से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 

कंपनी का टारगेट चीन के मार्केट को छोड़कर स्मार्टफोन्स के इंटरनेशनल मार्केट में अगले तीन वर्षों में टॉप तीन में पहुंचने का है। मोटोरोला ने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की अपनी Razr और Edge सीरीज के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन्स के सेगमेंट में हिस्सेदारी बढ़ाने की तैयारी की है। इसके साथ ही यह Bose, Pantone और Corning जैसे ब्रांड्स के साथ टाई-अप कर अपने स्मार्टफोन्स में फीचर्स को बेहतर बनाने पर विचार कर रही है। मोटोरोला के Razr 40 फोल्डेबल स्मार्टफोन की बिक्री पिछले वर्जन की तुलना में लगभग पांच गुना बढ़ी है। पिछले कुछ वर्षों में फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की लोकप्रियता बढ़ी है। इस सेगमेंट में दक्षिण कोरिया की Samsung की सबसे अधिक हिस्सेदारी है। इस महीने की शुरुआत में चाइनीज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Huawei के ट्रिपल फोल्ड स्मार्टफोन Mate XT को लॉन्च किया था। इसमें सेंट्रल लेयर फोल्ड होने की स्थिति में छिपी होती है। इसका आउटर डिस्प्ले फोल्ड और अनफोल्ड दोनों स्थितियों में दिखता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

ये भी पढ़े:
Smartphone, Display, Sensor, Processor, Market, Demand, Specifications, Battery, Motorola, Design, Samsung, Foldable, LED, Prices

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights