Vivo X Fold 4 foldable phone with 50MP main camera 6000mAh battery specifications leaked

Vivo के फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में जल्द ही एक और एडिशन होने वाला है। कंपनी कथित रूप से Vivo X Fold 4 पर काम कर रही है। इस फोन के स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं जिनसे पता चलता है कि फोन धांसू फीचर्स के साथ आने वाला है। हालांकि लॉन्च अभी दूर कहा जा सकता है क्योंकि कंपनी इसे 2025 की पहली तिमाही में जाकर कहीं लॉन्च कर सकती है। हो सकता है कि फोन अगले साल की शुरुआत में भी दस्तक दे, लेकिन अभी लॉन्च टाइमलाइन को लेकर पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। लीक हुए स्पेसिफिकेशंस बताते हैं कि फोन में 6000mAh बैटरी जैसे फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया जा सकता है। 

Vivo X Fold 4 के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इससे पहले कंपनी ने Vivo X Fold 3 और X Fold 3 Pro को इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया था। चीन के जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के कुछ मेन स्पेसिफिकेशंस का खुलासा (via) किया है। जिसके मुताबिक, फोन में SM8750 चिपसेट होगा जो कि अपकमिंग Snapdragon 8 Gen 4 होने वाला है। टिप्स्टर ने कहा है कि फोन में वायरलेस चार्जिंग फीचर भी मौजूद रहेगा। 

फोन में रियर साइड में राउंड कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है। फोन में रियर में 50MP का मेन कैमरा देखने को मिल सकता है और एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस भी इसके साथ में देखने को मिल सकता है। फोन में सिलिकॉन बैटरी देखने को मिलेगी जिसकी क्षमता 6000mAh की बताई गई है। साथ में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी संभावित है। फोन वॉटर रसिस्टेंट फीचर से लैस होगा जिसके लिए इसे IPX8 रेट किया जा सकता है। फोन फोल्डेड स्टेट में 8mm से 9mm के बीच मोटाई के साथ आ सकता है जो कि X Fold 3 से कम होगी। फोन का वजन 210 ग्राम से 220 ग्राम के बीच हो सकता है। 

Vivo X Fold 3 Pro से यह मोटाई और वजन में कम होगा। पुराना मॉडल फोल्डेड स्टेट में 11.2mm मोटाई के साथ था। जबकि इसका वजन 236 ग्राम था। टिप्स्टर की मानें तो Vivo X Fold 4 के साथ कंपनी सीरीज मॉडल्स लॉन्च नहीं करेगी। यह सिंगल मॉडल होगा जो Vivo X Fold 4 के नाम से लॉन्च किया जाएगा। हालांकि टिप्स्टर द्वारा दी गई इस जानकारी की पुष्टि कंपनी की घोषणा के अधीन है, जिसमें अभी समय लग सकता है। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights