Amazon Great Indian Festival Sale 2024 iPhone 13 at Massive Discount Buy at Rs 37999 Bank Offers NO Cost EMI Deal Details

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल आज से प्राइम सदस्यों (Prime members) के लिए शुरू हो चुकी है और सभी के लिए यह सेल आज मध्यरात्रि 12 बजे से शुरू होगी। हर साल की तरह इस साल की सालाना सेल में भी स्मार्टफोन पर जबरदस्त डिस्काउंट दिए जाने का दावा किया जा रहा है। यूं तो कई स्मार्टफोन हैं, जिनपर अच्छी डील मिल रही है, लेकिन iPhone 13 लाइमलाइट में है। जी हां, 2024 Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान iPhone 13 पर भारी डिस्काउंट (Massive Discount on iPhone 13) मिल रहा है। कीमत में छूट के साथ-साथ ग्राहक बैंक ऑफर, एक्सचेंज डिस्काउंट और No-Cost EMI जैसे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं और इस डील को और भी आकर्षक बना सकते हैं। चलिए iPhone 13 पर मिल रही डील के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Amazon Great Indian Festival Sale 2024: Deal on iPhone 13

खबर लिखते समय तक iPhone 13 को Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान 59,900 रुपये की मूल कीमत के बजाय 39,999 रुपये में लिस्ट किया गया था। इसपर SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए फुल स्वाइप या EMI ट्रांजेक्शन पर 2,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है, जिसके बाद इसकी इफेक्टिव कीमत 37,999 रुपये हो जाएगी। इतना ही नहीं, iPhone 13 को ग्रेट इंडियन सेल के दौरान 4,016 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाली No-Cost EMI पर भी खरीदा जा सकता है। यदि आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 36,700 रुपये तक की छूट मिल सकती है, जो आपके स्मार्टफोन मॉडल और उसकी कंडिशन के ऊपर निर्भर करता है।
 

iPhone 13 specifications, features

iPhone 13 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिलता है। इसमें 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। फोन में A15 Bionic चिप लगी है। कंपनी ने रैम और बैटरी की जानकारी नहीं दी है। यह सॉफ्टवेयर अपडेट के लिहाज से iOS 17.2 तक अपडेट लेता रहेगा जो कि एपल ओएस का लेटेस्ट वर्जन है। 

इसके कैमरा की बात करें तो डिवाइस में रियर में 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मिलता है। साथ में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा मिलता है। 5G, 4G LTE, और Bluetooth 5 की कनेक्टिविटी इसमें मिल जाती है। फोन को धूल और पानी से बचाव के लिए IP68 रेट किया गया है। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights