Tecno Spark 30 with 64MP camera 5000mah battery launched specifications more

Tecno ने अपना एक और बजट फोन Tecno Spark 30 मार्केट में उतार दिया है। इस फोन में 6.78 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। फोन में 8 जीबी रैम, MediaTek Helio G91 चिपसेट की पेअरिंग है। रियर में यह 13 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 के साथ आता है। फोन में 256GB तक स्टोरेज दी गई है। आइए जानते हैं इस नए फोन के बारे में सभी खास बातें। 
 

Tecno Spark 30 price, availability

Tecno Spark 30 की कीमत का खुलासा कंपनी की ओर से अभी तक नहीं किया गया है। यह फिलहाल टेक्नो की तंजानिया वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। अन्य मार्केट्स में इसकी उपलब्धता की जानकारी भी अभी तक नहीं दी गई है। फोन Orbit White और Orbit Black कलर्स में पेश किया गया है। 
 

Tecno Spark 30 specifications

Tecno Spark 30 फोन में 6.78 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। डिस्प्ले में सेंटर पंच होल डिजाइन देखने को मिलता है। यहीं पर फोन का सेल्फी कैमरा मौजूद है जो 13 मेगापिक्सल का है। फोन में 64 मेगापिक्सल का रियर मेन कैमरा दिया गया है। 

Spark 30 में 8 जीबी रैम दी गई है और MediaTek Helio G91 चिपसेट की पेअरिंग है। इसके साथ 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज का ऑप्शन दिया गया है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 14 के साथ आता है। इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी लगी है। जिसके साथ में 18W फास्ट चार्जिंग फीचर भी मिल जाता है। 

साउंड के लिए फोन में डुअल स्पीकर हैं और Dolby Atmos का सपोर्ट है। धूल और पानी के कारण खराब होने से बचाव के लिए इसमें IP64 रेटिंग मिलती है। इसके अलावा इसमें कनेक्टिविटी फीचर जैसे NFC भी मौजूद है। यह चार्जिंग के लिए USB टाइप-C को सपोर्ट करता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights