Samsung Galaxy F05 Price in india rs 7999 launched with 50MP camera 5000mah battery sale 20 september

Samsung Galaxy F05 Launched : सैमसंग ने भारत में एक नए बजट स्‍मार्टफोन सैमसंग Galaxy F05 को लॉन्‍च कर दिया है। इसमें 4GB रैम दी गई है और दाम 8 हजार रुपये से भी कम हैं। यह फोन स्‍टाइलिश लेदर पैटर्न डिजाइन में आता है। 50 मेगापिक्‍सल का डुअल कैमरा इसमें दिया गया है। फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी है जोकि 25 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। नए सैमसंग फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी प्रोसेसर मिल जाता है और एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले दिया गया है। 
 

Samsung Galaxy F05 Price in India, availability 

Samsung Galaxy F05 को 4GB+64GB स्‍टोरेज वेरिएंट में लाया गया है। यह ट्विलाइट ब्‍लू कलर में आता है। दाम 7999 रुपये हैं। फोन की सेल 20 सितंबर से फ्लिपकार्ट, सैमसंगडॉटकॉम और रिटेल स्‍टोर्स पर शुरू होगी। 
 

Samsung Galaxy F05 Specifications, features 

Samsung Galaxy F05 में 6.7 इंच का एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन में लेदर पैटर्न डिजाइन मिलता है। 

Galaxy F05 में 50 मेगापिक्‍सल का डुअल कैमरा दिया गया है। मेन कैमरा के साथ 2 एमपी का डेप्‍थ सेंसर फोन में है। सेल्‍फी कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का मिल जाता है। 

यह फोन मीडियाटेक के हीलियो जी85 प्रोसेसर से पैक है। उसके साथ 4 जीबी रैम जोड़ी गई है। वर्चुअल रैम फीचर भी फोन में है, जिससे मेमरी को 8 जीबी तक एक्‍सपेंड किया जा सकता है। एसडी कार्ड लगाने का ऑप्‍शन भी Galaxy F05 में मिलता है, जो 1 टीबी तक सपोर्ट करता है। 

Galaxy F05 में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह 25W की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बॉक्‍स में चार्जर मिलेगा या नहीं, इसकी जानकारी अभी नहीं है। Galaxy F05 लेटेस्‍ट एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। कंपनी ने 2 एंड्रॉयड अपग्रेड और 4 साल तक सिक्‍योरिटी अपडेट्स का वादा किया है। 20 सितंबर से इस डिवाइस को ऑनलाइन और ऑफलाइन लिया जा सकेगा। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights