Vivo Y300 Pro 5G launch date set 5th september 2024 features specifications

Vivo जल्‍द एक नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने वाली है। इसका नाम Vivo Y300 Pro 5G बताया जा रहा है। गुरुवार को कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ऑफ ब्रैंड एंड जनरल मैनेजर जिया जिंगडोंग ने Vivo Y300 Pro 5G की लॉन्‍च डेट को कन्‍फर्म किया साथ में इसके स्‍पेसिफ‍िकेशंस और डिजाइन के बारे में भी बताया। उन्‍होंने दावा किया कि कंपनी वीवो वाई300 प्रो में एक ऐसा फीचर देने जा रही है, जो फ्लैगशिप फोन्‍स में भी देखने को नहीं मिलता। अपकमिंग वीवो डिवाइस को गीकबेंच डेटाबेस में देखा जा चुका है। क्‍या कुछ खास होने वाला है इस फोन में, आइए जानते हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo Y300 Pro 5G में कंपनी की लेटेस्‍ट डिस्प्ले तकनीक दी जाएगी। फोन में 6.77 इंच का माइक्रो-क्वाड-कर्व्ड OLED डिस्‍प्‍ले मिलेगा। इसकी ब्राइटनैस 5 हजार निट्स तक है। दावा है कि इतनी अच्‍छी ब्राइटनैस के साथ यह फोन आउटडोर इस्‍तेमाल के लिए बेहतरीन होगा। यूजर्स की आंखों को ज्‍यादा नुकसान ना हो, इसकी परवाह भी डिस्‍प्‍ले करता है। इसमें ब्लू लाइट फ‍िल्टर और एंटी-स्ट्रोब जैसी तकनीकें इस्‍तेमाल की गई हैं।  

खास बात है कि फोन पानी बूंदों से होने वाले नुकसान, धूल से होने वाले नुकसान को भी झेलने में काबिल होगा। Y300 Pro में कंपनी 6,500mAh की बैटरी देने वाली है। कहा जा रहा है कि यह सिंगल चार्ज में  12.1 घंटे तक गेमिंग ऑफर कर सकती है। बड़ी बैटरी के बावजूद नया वीवो फोन एक स्लिम डिवाइस होगी। 

फोन की बैटरी 80W वायर्ड चार्जिंग के साथ ही वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसे ऐसे डिजाइन किया गया है कि पांच साल तक यूजर को दिक्‍कत ना आए। Y300 Pro में 50 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। फ्रंट सेंसर 32एमपी का होगा। 

प्रोसेसर को लेकर बहुत जानकारी नहीं है। हालांकि गीकबेंच लिस्‍टिंग में पता चला था कि वह स्‍नैपड्रैगन 6 जेन 1 हो सकता है, जिसके साथ 12 जीबी रैम लगी होगी। यह फोन लेटेस्‍ट एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। नए वीवो फोन को चार कलर ऑप्‍शंस- टाइटेनियम, गोल्‍ड इनलैड जेड, म्‍यूटन फैट वाइट और ब्‍लैक जेड ब्‍लैक में लाने की तैयारी है। यह फोन 5 सितंबर को चीन में सबसे पहले पेश होगा। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights