OnePlus Ace 5 and Ace 5 Pro expected launch december 2024 with 6200mAh battery 100W charging features

OnePlus की Ace सीरीज के स्मार्टफोन्स में Ace 5 और Ace 5 Pro अपकमिंग डिवाइसेज हो सकते हैं जिनके बारे में नया लीक सामने आया है। सीरीज 2024 की चौथी तिमाही में रिलीज होने की बात सामने आई है। OnePlus Ace 5 और OnePlus Ace 5 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी इससे पहले लीक हो चुके हैं। आइए जानते हैं लेटेस्ट अपडेट क्या कहता है। 

OnePlus Ace 5 और OnePlus Ace 5 Pro के लॉन्च की टाइमलाइन फिर से लीक हो गई है। चीन के जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने (via) Weibo पर एक पोस्ट के माध्यम से बताया है कि सीरीज साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है। यानी 2024 की चौथी तिमाही में यह मार्केट में पेश की जा सकती है। डिजिटल चैट स्टेशन की ओर से ही इन स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस भी पहले लीक किए जा चुके हैं। 

टिप्स्टर के मुताबिक OnePlus Ace 5 फोन 6.78 इंच के 8T LTPO डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। फोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट से लैस होगा। इसमें 6,200mAh बैटरी देखने को मिल सकती है। साथ में 100W फास्ट चार्जिंग भी इसमें दी जा सकती है। फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। इसमें बड़ा कैमरा सेंसर देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन में अलर्ट स्लाइडर भी दिया जा सकता है। ग्लोबल मार्केट में यह OnePlus 13R के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 

OnePlus Ace 5 Pro में लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट दिया जा सकता है। फोन OxygenOS 15 के साथ आ सकते हैं जो कि  Android 15 आधारित होगा। कंपनी की अपकमिंग Ace सीरीज के स्मार्टफोन्स परफॉर्मेंस सेंट्रिक स्मार्टफोन्स हो सकते हैं। फोन की बैटरी और फास्ट चार्जिंग इनके खास ऑकर्षण हो सकते हैं। कंपनी बड़ी बैटरी के साथ ज्यादा फास्ट चार्जिंग उपलब्ध करवा कर मार्केट में नया ट्रेंड सेट कर सकती है। फोन नवंबर या दिसंबर तक लॉन्च होने की संभावना जताई गई है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights