Xiaomi MIJIA Rice Cooker N1 Price 169 Yuan 1.6 Liters Launced Features Specifications Availability

Xiaomi ने अपने घरेलू बाजार में MIJIA Rice Cooker N1 1.6L को लॉन्च किया है, जो 28 मिनट में चावल को पूरी तरह से पकाने का दावा करता है। इसमें कुकिंग के अनेकों मोड्स मिलते हैं। नया राइस कुकर एक बार में छह कटोरी चावल पका सकता है। इसमें आसान सफाई के लिए नॉन-स्टिक कोटिंग मिलती है। राइस कुकर 1.7 मिमी मोटा कंपोसिट इनर पॉट के साथ आता है। इसमें रिसाव को रोकने के लिए एक डुअल-इंजन बबल ब्रेकर तकनीक मिलती है। यह सिंगल-क्लिक मोड स्विचिंग के साथ चावल, दलिया, स्टू और केक सहित आठ तरह के खाना पकाने के मेनू प्रदान करता है। Xiaomi MIJIA Rice Cooker N1 की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में नीचे विस्तार से जानते हैं।

Xiaomi MIJIA Rice Cooker N1 1.6L राइस कुकर की चीन में कीमत 169 युआन (करीब 2,000 रुपये) है। इसे चीन में कई रिटेल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया गया है। इसकी भारत सहित अन्य ग्लोबल मार्केट में उपलब्धता को लेकर कोई स्पष्टता प्रदान नहीं की गई है।

Xiaomi MIJIA राइस कुकर की क्षमता 1.6 लीटर है। इसमें एक बार में छह कटोरी चावल पकाए जा सकते हैं। यह दिखने में कंपनी की ओर से पेश किए गए अन्य राइस कुकर के समान ही है। नए कुकर में खाना पकाने के लिए कई मोड्स शामिल हैं। इसका इंटरनल पॉट कंपोजिट मटेरियल से बना है और 1.7 मिमी मोटा है। इस पॉट में नॉन-स्टिक कोटिंग मिलती है, जो खाने को जलने या चिपकने से बचाने का काम करती है और साथ ही इससे पॉट को धोना आसान हो जाता है।

नए Xiaomi प्रोडक्ट में खाना बनाते समय गिरने से बचाने के लिए डुअल-इंजन बबल ब्रेकर है। इसके साथ आठ कुकिंग मेनू उपलब्ध हैं। मेनू में बढ़िया चावल पकाना, जल्दी चावल पकाना, दलिया पकाना, स्टू, गर्म चावल, केक और मल्टी-ग्रेन दलिया शामिल हैं। इसमें 24-घंटे रिजर्वेशन और खाने को 12-घंटे गर्म रखने जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। शाओमी कुकर में एक अलग करने योग्य इनर कवर और एक बड़ा वाटर टैंक शामिल है। इसके टॉप लिड में वन बटन टॉप लिड ओपनिंग डिजाइन है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights