ASUS Zenfone 12 Ultra spotted on IMEI database know specifications features

ASUS कथित तौर पर अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन ASUS Zenfone 12 Ultra बताया जा रहा है। फोन के बारे में अधिकारिक रूप से कंपनी ने कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन इसे हाल ही में IMEI डेटाबेस में स्पॉट किया गया है। इससे पता चलता है कि फोन को कंपनी लॉन्च करने में अब ज्यादा समय नहीं लगाएगी। आइए जानते हैं इसके बारे में क्या जानकारी सामने आई है। 

ASUS Zenfone 12 Ultra कंपनी का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता है। फोन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। गिजमोचाइना की ओर से दावा किया गया है कि फोन IMEI डेटाबेस में नजर आया है। जहां पर इसका मॉडल नम्बर ASUSAI2501H मेंशन किया गया है। ASUS Zenfone 11 Ultra को कंपनी ने कुछ समय पहले ही लॉन्च किया था। पब्लिकेशन का दावा है कि इसके स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स ROG Phone 9 के जैसे ही होंगे। 

यदि ऐसा होता है तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट देखने को मिल सकता है। जिसके साथ में 12GB तक रैम दी जा सकती है। Asus Zenfone 11 Ultra की बात करें तो फोन  में 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले आता है जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन है। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है। 

फोन में Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर है। इस फोन में 12GB रैम दी गई है। फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और OIS सपोर्ट के साथ 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा है। इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। स्मार्टफोन में 5,500mAh की बैटरी है जो कि 65W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, स्टीरियो स्पीकर, ब्लूटूथ 5.3 और WiFi 7 सपोर्ट जैसे फीचर्स भी हैं। असूस Zenfone 11 Ultra फोन एंड्रॉयड 14 पर ऑपरेट होता है और इसमें 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। इसमें डस्ट और वाटर प्रोटेक्शन के लिए आईपी68 रेटिंग है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights