Vivo Y300 Pro with 6500mah battery packaging box leaked ahead launch know details

Vivo की अपकमिंग चर्चित सीरीज Y300 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। यह सीरीज चीन में जल्द ही लॉन्च हो सकती है। सीरीज में Vivo Y300 और Vivo Y300 Pro मॉडल्स पेश किए जा सकते हैं। सीरीज के Vivo Y300 Pro फोन को चीन में 3C सर्टीफिकेशन भी प्राप्त हो चुका है। लेकिन इससे भी चौंकाने वाला खुलासा फोन के बारे में हुआ है। लॉन्च से पहले इसका पैकेजिंग बॉक्स लीक हो गया है। जिसमें फोन की बड़ी बैटरी के बारे में पता चलता है। 

Vivo Y300 Pro के लॉन्च से पहले पैकेजिंग बॉक्स की तस्वीरें लीक हो गई हैं। ये तस्वीरें फोन के बारे में अहम पुष्टि करती हैं। बॉक्स पर (via) देखा जा सकता है कि बैटरी कैपिसिटी 6500mAh मेंशन की गई है। यानी कि जैसा कयास लग रहा था, इस फोन में बेहद विशाल बैटरी कंपनी इस्तेमाल करने वाली है। इस फीचर का खुलासा इससे पहले कई चाइनीज टिप्स्टर द्वारा किया जा चुका था। पैकेजिंग बॉक्स ने अब इसकी पुष्टि कर दी है। 

6500mAh बैटरी फोन का बड़ा आकर्षण हो सकती है। बॉक्स देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि इसका एक कलर वेरिएंट पर्पल कलर के साथ आ सकता है। 3C सर्टीफिकेशन में खुलासा हो चुका है कि फोन में 80W फास्ट चार्जिंग होगी। अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी तक कोई जानकारी पुख्ता रूप से सामने नहीं आई है। लेकिन इससे पहले आए मॉडल Vivo Y200 Pro के स्पेसिफिकेशंस देखकर कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग फोन में कौन से फीचर्स हो सकते हैं। 

Vivo Y200 Pro में 6.78 इंच का फुलएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसमें Snapdragon 695 5G चिपसेट है। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है जिसके साथ में 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। लेकिन नए मॉडल में बड़े अपग्रेड के साथ बैटरी 6500mAh हो सकती है। 

फोन में 64MP का मेन कैमरा है। जिसके साथ में 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी लेंस दिया गया है। फोन का स्लिम बिल्ड भी एक खास आकर्षण है। इसकी मोटाई केवल 7.5 mm है। और वजन मात्र 172 ग्राम है। अब देखना होगा कि Vivo Y300 Pro में बैटरी के अलावा और कौन से अपग्रेड दिए जाते हैं। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights