Vivo X200 Pro camera 200 periscope lens 50mp sony sensor expected

Vivo X200 Series : वीवो की नई स्‍मार्टफोन सीरीज Vivo X200 को इस साल अक्‍टूबर में लॉन्‍च किया जा सकता है। काफी वक्‍त से नए वीवो फोन्‍स से जुड़े लीक्‍स सामने आ रहे हैं। कहा जाता है कि कंपनी Vivo X200, X200 Pro को उतारेगी। एक और स्‍मार्टफोन Vivo X200 Mini को भी लाया जा सकता है। जाने-माने टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन ने अपकमिंग वीवो फोन के कैमरा स्‍पेसिफ‍िकेशंस का खुलासा किया है। जिस डिवाइस की बात DCS ने की है, वह डाइमेंसिटी 9400 प्रोसेसर पर चलता है और Vivo X200 Pro हो सकता है। 

चीनी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म ‘वीबो’ पर किए गए पोस्‍ट पर भरोसा करें, तो  Vivo X200 Pro का कैमरा सिस्‍टम कई खूबियों को समेटे हुए होगा। इसका प्राइमरी कैमरा सोनी का नया 50 एमपी सेंसर होगा। याद रहे कि Vivo X100 Pro में भी सोनी का ही कैमरा सेंसर था। X200 Pro में मिलने वाला सोनी सेंसर साइज में छोटा, लेकिन अपर्चर में बड़ा होगा। इससे वह ज्‍यादा लाइट को एंट्री करने देगा और ओवरऑल इमेज क्‍वॉलिटी बेहतर आएगी। 

कहा जाता है कि Vivo X200 Pro में 200 मेगापिक्‍सल का पेरिस्‍कोप टेलिफोटो लेंस दिया जाएगा। ऐसा ही लेंस Vivo X100 Ultra में भी मौजूद था। मीडिया रिपोर्टों में यह भी कहा जा रहा है कि Vivo X200 Pro में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी होगा। 

पिछले लीक्‍स में पता चला था कि Vivo X200 Pro में 6.7 इंच का  1.5K रेजॉलूशन वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले चीन के ही मेनुफैक्चरर की ओर से बनाया जाएगा। डिस्प्ले में पतले बेजल्स होंगे। यह फोन अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। Vivo X200 Pro में 6000mAh या उससे भी बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है। ये जानकारियां लीक रिपोर्ट पर बेस्‍ड हैं। कंपनी ने कोई कन्‍फर्मेशन नहीं दी है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights