Samsung Galaxy S24 FE with 120Hz display 4565mAh battery design leaked ahead launch

Samsung Galaxy S24 FE लॉन्च से पहले एक बार फिर लीक्स में सामने आया है। इस बार फोन का ऑफिशियल डिजाइन सामने आने का दावा किया गया है। साथ ही इसके स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुए हैं। फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा, इसमें 1900 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। आइए जानते हैं लीक हुए सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में। 

Samsung Galaxy S24 FE लॉन्च के नजदीक है। लॉन्च से पहले एक बार फिर से फोन का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं। एंड्रॉयड हेडलाइन्स ने फोन के अधिकारिक डिजाइन सामने आने का दावा किया है। फोन का डिजाइन Samsung Galaxy S24 सीरीज के अन्य मॉडल्स से मिलता जुलता है, यहां पर खास बदलाव नहीं है। लेकिन इस बार फोन में पिछले मॉडल्स की तुलना में बड़ा डिस्प्ले आने की बात सामने आई है।  

Galaxy S24 FE में 6.7 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा। इसमें 1900 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है। फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट बताया गया है। बड़े डिस्प्ले के साथ फोन का साइज भी बड़ा होने वाला है। बैटरी के बारे में कहा गया है कि यह ज्यादा कैपिसिटी के साथ आएगी। इस बार कंपनी नए फोन में 4565mAh की बैटरी दे सकती है। पुराने मॉडल में 4500mAh की बैटरी दी गई थी। 

बैटरी के बारे में कहा गया है कि यह 29 घंटे का वीडियो प्लेबैक दे सकेगी और 78 घंटे का ऑडियो प्लेबैक दे सकेगी। फोन में Exynos 2400e चिपसेट देखने को मिल सकता है। इस फोन में भी कंपनी सीरीज के अन्य मॉडल्स की तरह AI फीचर्स देने वाली है। फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा, और 8 मेगापिक्सल का 3X ऑप्टिकल जूम लेंस देखने को मिल सकता है। फोन की कीमत के बारे में यहां कोई संकेत नहीं दिया गया है। बहरहाल, इंतजार है कि कंपनी इसके लॉन्च की घोषणा कब करती है। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights