Lava Yuva Star price in india rs 6499 launched 4gb ram 5000mah battery sale offers

Lava Yuva Star Launched in India : भारतीय ब्रैंड लावा ने बेहद खामोशी से एक नया 4जी स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसका नाम Lava Yuva Star है। फोन को लेकर कुछेक रिपोर्ट पहले भी आई थीं, लेकिन लावा ने फोन लॉन्चिंग और स्‍पेक्‍स की कोई जानकारी लीक्‍स में शेयर नहीं की थी। Lava Yuva Star की बड़ी खूबी है इसका प्‍योर एंड्रॉयड एक्‍सपीरियंस, क्‍योंकि यह एंड्रॉयड गो वर्जन पर चलता है। 5 हजार एमएएच की बैटरी इसमें दी गई है और 4जीबी रैम मिलती है। जानतें हैं फोन के प्राइस
 

Lava Yuva Star Price in India 

Lava Yuva Star को 4जीबी रैम और 64जीबी स्‍टोरेज के साथ 6,499 रुपये में लिया जा सकेगा। यह कई कलर ऑप्‍शंस जैसे- वाइट, ब्‍लैक और लैवेंडर में आता है। रिटेल आउटलेट्स से इसे लिया जा सकेगा। डिवाइस खरीदने वालों को सर्विस एट होम फैसिलिटी भी दी जाएगी। 
 

Lava Yuva Star Specifications, features

जैसाकि हमने बताया यह एक 4जी स्‍मार्टफोन है और उन लोगों के किसी काम का नहीं, जिन्‍हें 5जी डिवाइस की तलाश है। Lava Yuva Star में 6.75 इंच का IPS LCD डिस्‍प्‍ले दिया गया है। यह 60Hz के स्‍टैंडर्ड रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 

Lava Yuva Star में 13 एमपी का मेन रियर कैमरा और एक एआई सेंसर है। एलईडी फ्लैश भी बैक में दिया गया है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का है। फोन में 5 हजार एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है जोकि टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

Lava Yuva Star में यूनिसॉक 9863A प्रोसेसर लगा है। उसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्‍टोरेज है। फोन के खाली स्‍टोरेज के जरिए रैम को 4जीबी तक और बढ़ाया जा सकता है। यह फोन लेटेस्‍ट एंड्रॉयड 14 गो एडिशन पर चलता है, जिससे यूजर्स को क्‍लीन ओएस एक्‍सपीरियंस करने को मिलेगा। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights