Oppo Find X8 series and Reno 13 series battery specifications leaked ahead october launch

Oppo के अपकमिंग स्मार्टफोन्स की लिस्ट में Find X8 सीरीज और Reno 13 सीरीज के बारे में चर्चा शुरू हो चुकी है। कंपनी घरेलू मार्केट में इन स्मार्टफोन्स को जल्द लॉन्च कर सकती है। Find X8 और Find X8 Pro का लॉन्च इसी साल अक्टूबर में संभावित है। जबकि सीरीज का टॉप वेरिएंट Find X8 Ultra कंपनी की ओर से जनवरी 2025 में पेश किया जा सकता है। लॉन्च में हालांकि अभी काफी समय है, लेकिन महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशंस लीक होने शुरू हो गए हैं। आइए जानते हैं इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में क्या अपडेट सामने आया है। 

Oppo Find X8 सीरीज के बैटरी स्पेसिफिकेशंस लॉन्च से पहले लीक हो गए हैं। चीन के जाने माने टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन की ओर से सीरीज को लेकर यह खुलासा किया गया है। टिप्स्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि Oppo ने अपने स्मार्टफोन्स के लिए 100W सिलिकॉन बैटरी तैयार की हैं। और कंपनी आने वाले स्मार्टफोन्स में इन बैटरियों को इस्तेमाल करेगी। लीक के अनुसार, Find X8, Find X8 Pro, और Find X8 Ultra में क्रमश:  5,600mAh, 5,700mAh, और 6,100 या 6,200mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। 

Find X8 और X8 Pro में Dimensity 9400 चिपसेट देखने को मिल सकता है। वहीं, सीरीज के हाई एंड मॉडल Find X8 Ultra में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट देखने को मिल सकता है। 

Oppo Reno 13 सीरीज के बैटरी स्पेसिफिकेशंस का जिक्र भी यहां टिप्स्टर ने किया है। जिसके मुताबिक, Reno 13 में 5,600mAh की बैटरी हो सकती है, जबकि प्रो वेरिएंट में 5,900mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। Reno 13 और 13 Pro के चिपसेट्स के बारे में टिप्स्टर की ओर से यहां कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

पिछले कुछ समय से स्मार्टफोन कंपनियां स्मार्टफोन डिवाइसेज में सिलिकॉन की बैटरी इस्तेमाल करने लगी हैं। इनकी बैटरी क्षमता ज्यादा होती है, और बैटरी लाइफ भी लम्बी होती है। इसके अलावा इनमें ज्यादा फास्ट चार्जिंग क्षमता भी होती है। और ये सब अपग्रेड बैटरी में बिना स्मार्टफोन की मोटाई बढ़ाए मिल जाते हैं। इसलिए सिलिकॉन बैटरी अब स्मार्टफोन्स में इस्तेमाल होने लगी हैं। 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights