सेमीफाइनल के दावे को मजबूत करने उतरेगा भारत, कब और किस टीम से होगा अगला मैच, कैसे देखें लाइव?

नई दिल्ली. महिला टी20 विश्व कप (Women’s T20 World cup 2024) में टीम इंडिया की स्थिति अभी मजबूत है. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन इसके बाद उन्होंने श्रीलंका और पाकिस्तान को हराकार शानदार वापसी की. भारत का अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है. इस मैच को जीतकर भारत सेमीफाइनल के दावे को मजबूत करना चाहेगा. आइए जानते हैं ये मुकाबला कब खेला जाएगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप मुकाबला 13 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें शानदार लय में है. अगर आप भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले टी20 मैच का लाइव लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आपको स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर जाना होगा. वहीं, अगर ओटीटी के माध्यम से मैच देखना चाहते हैं तो आपको डिजनी प्लस हॉटस्टार एप डाउनलोड करना होगा. आप वेबसाइट पर भी मैच देख पाएंगे. भारतीय समयानुसार यह मैच दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा.

एक पारी में 501 रन बनाने वाला बल्लेबाज, इंटरनेशनल क्रिकेट में ठोक चुका है 53 शतक, कौन है ये दिग्गज?

ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. भारत इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल के दावे को मजबूत करना चाहेगा. अगर भारत जीतता है तो उनके सेमीफाइनल में पहुंचने की स्थिती मजबूत हो जाएगी. लेकिन उन्हें न्यूजीलैंड कै मैचों पर भी नजर रखना होगा. अगर न्यूजीलैंड अपने बचे हुए दोनों मैच बड़े अंतर से जीतता है तो भारत के लिए मुश्किल हो सकती है. पाकिस्तान सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर है.

वूमेंस टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारत की टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह ठाकुर, दयालन हेमलता, आशा शोभना, राधा यादव, श्रेयंका पाटिल

Tags: Indian Womens Cricket, T20 World Cup

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights