Women’s T20 World Cup: हरमनप्रीत ने विश्व कप में मचाया कोहराम, भारत ने बनाया सबसे बड़ा स्कोर, श्रीलंका के सामने विशाल लक्ष्य

नई दिल्ली. भारत ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के करो या मरो के मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी करते हुए विशाल स्कोर खड़ा किया. ओपनर स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा की शानदार ओपनिंग के बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर ने आखिर में धमाकेदार बैटिंग की. भारत ने श्रीलंका के सामने जीत के लिए 173 रन का स्कोर रखा. मंधाना ने शानदार अर्धशतक बनाया जबकि हरमनप्रीत ने 52 रन की पारी खेली.

आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के पहले दो मैच में फ्लॉप रहने वाली बल्लेबाजी ने तीसरे मुकाबले में टॉप फॉर्म दिखाया. श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पहले बल्लेबाजी चुनी. स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने धमाकेदार ओपनिंग करते हुए 98 रन की साझेदारी कर डाली. शेफाली 40 रन बनाकर आउट हुई जबकि मंधाना ने अर्धशतक जमाया. इस शानदार ओपनिंग की बदौलत ही भारत ने बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाबी हासिल की.

कप्तान ने खेली धमाकेदार पारी
पिछले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हुई हरमनप्रीत कौर ने श्रीलंका के खिलाफ अपने ही अंदाज में तूफानी पारी खेली. महज 27 बॉल पर इस धुंआधार बैटर ने 52 रन की पारी खेल डाली. 8 चौके और 1 छक्के की मदद से अपनी फिफ्टी पूरी की और भारत ने इस विश्व कप का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया.

FIRST PUBLISHED : October 9, 2024, 21:07 IST

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights