Ind vs Ban: पहले रोहित- गिल, फिर विराट… कौन है वो गेंदबाज? जिसने भारतीय बल्लेबाजों को 10 रन भी नहीं बनाने दिए

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश (India vs Bangaldesh) के बीच पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जा रहा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभमन गिल (Shubman Gill) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना विकेट गंवा दिया है. सभी खिलाड़ी को बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद ने आउट किया. हसन ने पाकिस्तान के खिलाफ भी शानदार गेंदबाजी की थी.

हसन महमूद ने बांग्लादेश को गजब की शुरुआत दिलाई. भारत के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 10 ओवर के अंदर ही कुल 3 विकेट ले लिए. उन्होंने पहले रोहित शर्मा, फिर शुभमन गिल और उसके बाद विराट कोहली का विकेट लिया. ये तीनों भारतीय बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए. विराट और गिल विकेटकीपर लिटन दास के हाथों कैच आउट हुए. तो वहीं रोहित शर्मा स्लिप में आउट हुए.

लंबे कद के फास्‍ट बॉलर जो भारत के लिए खेले टेस्‍ट, कुछ चंद मैचों के बाद हुए ओझल तो कुछ ने खेली’ लंबी पारी’

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा 16 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हो गए. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शुभमन गिल खाता भी नहीं खोल सके. वह शून्य पर आउट हो गए. चौथे नंबर पर आए विराट कोहली 6 रन बनाकर आउट हुए.

तेज गेंदबाज हसन महमूद ने पाकिस्तान दौरे पर अपनी तेज गेंदबाजी से प्रभावित किया था. 24 साल के इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 4 पारियों में कुल 8 विकेट चटकाए थे. वह सीरीज में सर्वाधिक विकेट लेने वालों में तीसरे नंबर पर रहे थे. एक बार फिर वह बांग्लादेश की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं.

Tags: India vs Bangladesh, Rohit sharma, Shubman gill, Virat Kohli

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights