गुजरात बाढ़ में फंसी भारत की स्टार स्पिनर, NDRF की टीम ने बचाई जान, बोलीं – ‘हम बहुत बुरी…’

Indian Spinner Radha Yadav: लगातार हो रही बरसात की वजह से गुजरात में हालात ठीक नहीं हैं. गुजरात के वडोदरा में भी स्थिति खराब है. साथ ही विश्वामित्री नदी का तट टूटने के बाद से भी निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. आम लोगों के साथ-साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्पिनर राधा यादव (Radha Yadav ) ने सोशल मीडिया पर इन हालात से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है.  वो बहुत मुश्किल स्थिति में थीं, हालांकि अब वो सुरक्षित हैं.

बाढ़ में फंसी रहीं स्पिनर राधा यादव
स्पिनर राधा यादव ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर लिखा, ‘हम बहुत बुरी स्थिति में थे, लेकिन राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) ने बचा लिया.’ उन्होंने एनडीआरएफ का मदद करने के लिए शुक्रिया किया है. यह वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहे हालात को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि राधा यादव बहुत बुरे हालात में थीं.

पोस्ट हो गया वायरल
देखते ही देखते राधा यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके फैंस की संख्या बहुत ज्यादा है. ऐसे में हर कोई उन्हें सेफ रहने की सलाह दे रहा है. वहीं, कुछ यूजर्स राधा के वीडियो को भी रिशेयर कर रहे हैं.

बाढ़ से प्रभावित हैं लोग
बुधवार को लगातार चौथे दिन गुजरात के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होती रही. इस वजह से लगभग 17,800 लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकाला गया. इमारतों, सड़कों और वाहनों में पानी भरने के तमाम वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. एनडीआरएफ की टीम लोगों के बचाने के प्रयास में लगी हुई है.

Tags: Cricket news, Gujrat news, Local18

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights