दिल्ली में फिर धमाका, 5 मैच से अजेय चल रही टीम को सेंट्रल दिल्ली ने दी पटकनी, ईस्ट दिल्ली की डीपीएल में पहली हारी

नई दिल्ली. दिल्ली प्रीमियर लीग जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, रोमांच भी बढ़ता जा रहा है. ईस्ट दिल्ली राइडर्स और सेंट्रल दिल्ली किंग्स के मुकाबले को ही लीजिए. जब यह मुकाबला शुरू हुआ तो 5 मैच से अजेय चल रही ईस्ट दिल्ली जीत की दावेदार थी. एक जीत से उसका सेमीफाइनल का टिकट लगभग पक्का हो जाता. लेकिन सेंट्रल दिल्ली ने उसके इन अरमानों पर फिलहाल तो तो पानी फेर दिया है.

ईस्ट दिल्ली ने डीपीएल 2024 में मंगलवार को पहले बैटिंग की. उसने कप्तान हिम्मत सिंह (63) और ओपनर अनुज रावत (61) की दमदार पारियों की मदद से 5 विकेट पर 172 रन का स्कोर बनाया. अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे डीपीएल में 172 का स्कोर अगर बड़ा नहीं था तो कम भी नहीं था. कड़े मुकाबले की उम्मीद की जा रही थी. ऐसा हुआ भी.

173 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट्रल दिल्ली किंग्स की शुरुआत खराब रही. उसने 10वें ओवर में 74 के स्कोर पर अपना चौथा विकेट गंवाया. ओवर आधे हो चुके थे और टॉप-4 बैटर भी आउट हो चुके थे. ईस्ट दिल्ली की पकड़ मैच पर मजबूत हो चली थी. लेकिन केशव डबास और आर्यन राणा ने इन सारे समीकरणों को पलट दिया.

केशव डबास ने 27 गेंद पर 52 रन की नाबाद पारी खेलकर बाजी पलट दी. उन्होंने आर्यन राणा (28) और सुमित कुमार (13) के साथ मिलकर अपनी टीम को जीत दिला दी. दिलचस्प बात यह कि शुरुआती 9.5 ओवर में 74 रन बनाने वाली दिल्ली सेंट्रल ने अगले 99 रन महज 8 ओवर में बना लिए. वह भी महज एक विकेट खोकर.

FIRST PUBLISHED : August 27, 2024, 18:55 IST

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights