गंभीर-रोहित ने आपके अंदर कुछ खास देखा है… बन सकते हो मैच विनर, विराट कोहली ने युवा क्रिकेटर में यूं भरा जोश

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने युवा बैटर रियान पराग की जमकर तारीफ की है. रियान पराग ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के जरिए वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया. कोहली ने कहा कि आपके अंदर हेड कोच गौतम गंभीर, चयनकर्ताओं और कप्तान रोहित ने कुछ खास देखा है. आप उनके भरोस को जीतने में सफल रहे हो. कोहली ने कोलंबो में खेले जा रहे तीसरे वनडे से पहले डेब्यू कर रहे पराग को वनडे कैप सौंपी. तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद भारत ने आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीसरे और अंतिम मैच से पहले पराग को पदार्पण का मौका दिया.

खेल शुरू होने से पहले एक छोटे से समारोह में कोहली ने बीसीसीआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कहा, ‘रियान (पराग), सबसे पहले भारत के लिए अपना पहला मैच खेलने के लिए बधाई. आज के क्रिकेट में हम सभी जानते हैं कि प्रदर्शन के अलावा, जो लोग आपके चयन के लिए जिम्मेदार हैं, वे आपको देख रहे थे और उन्होंने आपके अंदर कुछ खास देखा है. जीजी भाई (मुख्य कोच गौतम गंभीर), चयनकर्ताओं, रोहित (शर्मा) और सभी से बात की है और उन्होंने आपके अंदर कुछ खास देखा है.’

विनेश के साथ हमेशा ऐसा किया जाता है… हॉस्पिटल में हुआ था ब्लड टेस्ट, डॉक्टर ने दिया अहम अपडेट

अब मेरे दिमाग में लॉस एंजिलिस ओलंपिक चल रहा है… पेरिस से लौटने के बाद ‘मिरेकल गर्ल’ ने बताया आगे का प्लान

रियान पराग वनडे में डेब्यू करने वाले भारत के 256वें खिलाड़ी बने
विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि रियान पराग (Riyan Parag) के लिए पदार्पण करने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था क्योंकि भारत श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ श्रृंखला में हार से बचने के दबाव में है. पहला वनडे रोमांचक टाई पर समाप्त होने के बाद भारत ने दूसरा मैच 32 रन से गंवा दिया. बकौल कोहली, ‘आपके पास भारत के लिए मैच विजेता बनने की क्षमता है. मुझे पता है कि आपको यह विश्वास है, मैं आपको कुछ समय से जानता हूं और हम सभी को आप पर यह विश्वास है. आज, 0-1 से पिछड़ने के बाद, अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता. मैदान, गेंद, बल्ले और क्षेत्ररक्षण में प्रभावशाली उपस्थिति के साथ मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं. कैप नंबर 256, रियान पराग.

रियान पराग ने 9 ओवर में 3 विकेट लिए
रियान पराग ने अपने डेब्यू वनडे में 3 विकेट चटकाए. उन्होंने 9 ओवर में 54 रन दिए. पराग का पिछला घरेलू सीजन शानदार रहा था. उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था. श्रीलंका में गेंद स्पिनर्स को ज्यादा मदद कर रही थी. इसलिए पराग को तीसरे वनडे में मौका दिया गया और गेंदबाजी में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया.

Tags: IND vs SL, Riyan parag, Virat Kohli

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights