Ank Jyotish 10 September 2024: इस अंक वालों को भूमि, संपत्ति में नुकसान के संकेत, नंबर 5 वालों को विभिन्न स्रोतों से आएगा पैसा

नंबर 1 (किसी भी महीने के 1, 10, 19 और 28 पर पैदा हुए लोग)

गणेश जी कहते हैं कि दोस्त और करीबी रिश्तेदार आपकी मदद करने के लिए तैयार हैं. आज परिहार्य तर्कों में लिप्त न हों. कुछ लोग आपको स्वार्थी कारणों से गुमराह कर सकते हैं. आपको उनके नजरिए से देखने में सक्षम होने की आवश्यकता है. निरंतर कड़ी मेहनत आपके करियर की संभावनाओं को बढ़ाती है. अपने साथी को अपनी प्रतिबद्धता की भावना दिखाने के लिए एक अच्छा दिन. आपका भाग्यशाली नंबर 18 और आपका भाग्यशाली रंग लेमन येलो है.

नंबर 2 (किसी भी महीने के 2, 11, 20 या 29 पर पैदा हुए लोग)

आज भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ तर्क वितर्क हो सकता है, धैर्य से काम लें. आप आज बाहर खाने के लिए उत्सुक रहेंगे. आपकी भूमि या संपत्ति को नुकसान हो सकता है. आपका भाग्यशाली नंबर 1 और आपका भाग्यशाली रंग हल्का भूरा है.

नंबर 3 (किसी भी महीने के 3, 12, 21, 30 पर पैदा हुए लोग)

गणेश जी का कहना है कि भाई-बहन की प्रतिद्वंद्विता चिंता का कारण बन सकती है. थकावट की भावना दिन भर महसूस होगी. अंधाधुंध खाने और टीवी देखने से बचें. आपके पास मिडास टच है. आप जो कुछ भी छूते हैं, वह सोने में बदल जाता है. अपनी आंखें खुली रखें, क्योंकि आप उस व्यक्ति से मिल सकते हैं, जिसके साथ आप अपना जीवन साझा करेंगे. आपका भाग्यशाली नंबर 17 और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

नंबर 4 (किसी भी महीने के 4, 13, 22 या 31 पर पैदा हुए लोग)

गणेश भगवान का कहना है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप प्रामाणिक जानकारी और बेकार की अफवाह के बीच अंतर करें. आप आज एक लापरवाह मूड में हैं. आपका स्वास्थ्य बेहतर नहीं है. आराम करें. जितना प्रयास करेंगे आपको लाभ होगा और आप बहुत पैसा कमा सकते हैं. किसी व्यक्ति के साथ डेट पर जाने से पहले दो बार सोचें. आपका भाग्यशाली नंबर 18 और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

नंबर 5 (किसी भी महीने के 5, 14, 23 पर पैदा हुए लोग)

गणेश जी का कहना है कि आप एक दार्शनिक मूड में हैं. बच्चे आज आप पर आश्चर्यचकित हो सकते हैं. आपको अपने स्वास्थ्य की बेहतर देखभाल करनी चाहिए. विभिन्न स्रोतों से पैसा आएगा. कोई आपके और आपके साथी के बीच आने में सफल रहेगा. यह कार्रवाई करने का समय हो सकता है. आपका भाग्यशाली नंबर 9 और भाग्यशाली रंग रेतीले भूरे रंग का है.

नंबर 6 (किसी भी महीने के 6, 15 या 24 पर पैदा हुए लोग)

आप आज चिंता के दर्द से पीड़ित हैं. बुरे सपने आपको परेशान कर सकते हैं, जिससे रात में अच्छी तरह से नींद लेना, आराम करना मुश्किल हो सकता है. आप अब नई नौकरी खोजने की तरफ बढ़ेंगे. आपके रिश्ते ने बेहतर दिन देखे हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 2 और भाग्यशाली रंग नारंगी है.

नंबर 7 (किसी भी महीने के 7, 16, और 25 पर पैदा हुए लोग)

गणेश जी का कहना है कि आज आपका मूड बेहद लापरवाह होगा. आप पूरे दिन ठीक स्वास्थ्य का आनंद लेंगे. आपके लिए विलासिता पर लापरवाही से खर्च करने का दिन नहीं. शादी की तारीख को अंतिम रूप देने के लिए एक अच्छा दिन. आपका भाग्यशाली नंबर 7 और भाग्यशाली रंग पीला है.

नंबर 8 (किसी भी महीने के 8, 17 और 26 पर पैदा हुए लोग)

गणेश जी का कहना है कि आपके पिता के साथ आपका संबंध तनावपूर्ण है. आप आज बाहर खाने के लिए उत्सुक हैं. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. आपको अपने ठीक काम के लिए पुरस्कृत किया जाएगा. आप अपने साथी की निष्ठा के बारे में अविश्वास के विचारों से घिरे हुए हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 1 और आपका भाग्यशाली रंग हल्का लाल है.

नंबर 9 (किसी भी महीने के 9, 18 और 27 पर पैदा हुए लोग)

गणेश जी का कहना है कि अप्रत्याशित समस्याएं आपके कार्यक्रम को बाधित कर सकती हैं. आज परिहार्य तर्कों में लिप्त न हों. सिर में चोट लगने की संभावना है, ध्यान से. सट्टेबाजों को अत्यधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. आप अपने काम के दौरान नए लोगों से मिलते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 11 है और भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

Tags: Astrology, Horoscope, Religion

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights