Ank Jyotish 12 August 2024: अंक 3 वाले बेफिजूल खर्चे पर लगाएं लगाम वरना लगेगा वित्तीय झटका, ये जातक प्रेम संबंधों पर ध्यान दें

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि राज्य की नौकरशाही सहायक बन रही है. प्रतिस्पर्धा के बारे में आत्मसंतुष्ट होने का यह समय नहीं है. यदि आप सावधान नहीं हैं तो आप कोई कीमती चीज़ खो सकते हैं. दोपहर में आप किस्मत के खेल में भाग्यशाली हो सकते हैं. नई रोमांटिक रुचियां आपके क्षितिज को व्यापक बनाती हैं और नई अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

शाम को सामाजिक मेलजोल से कोई महत्वपूर्ण उद्देश्य पूरा होगा. अप्रत्याशित कलह आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि आखिर हो क्या रहा है और क्यों. सावधान रहें! कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है. अतिरिक्त सावधानी बरतें. आप पूरे दिन अपनी आर्थिक संभावनाओं को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. इस समय आपका साथी प्रेरणा का स्रोत है. आपका लकी नंबर 2 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

राज्य नौकरशाही के साथ लंबित मामले अब सुलझ जाएंगे. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. प्रॉपर्टी की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह अच्छा समय है. अगर आप अपने खर्चों पर ध्यान नहीं देंगे तो वित्तीय झटका लग सकता है. किसी व्यक्ति को आदर्श मानने और फिर उससे मोहभंग होने से सावधान रहें. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग पीला है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

शीर्ष प्रबंधन में लोगों से अच्छी खबर की उम्मीद करें. आज आप अपने विचारों में ढुलमुल रहेंगे. अगर आप सावधान नहीं रहे तो आप कोई कीमती चीज खो सकते हैं. आपने दिन के लिए कई योजनाएं बनाई हैं और उनमें से ज़्यादातर सफल होंगी. रोमांस में कमी आएगी और आपके साथी के साथ आपके रिश्ते पर भी असर पड़ेगा. आपका लकी नंबर 3 और आपका लकी रंग क्रीम है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद पर बैठा कोई व्यक्ति बहुत मददगार नहीं होता. आपकी मां के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. वित्तीय स्थिति स्थिर है. आपके रिश्ते में जोश है. आपका भाग्यशाली अंक 7 और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि घर के मोर्चे पर कलह से बचें. बच्चे आज स्कूल से अच्छी खबर लेकर आएंगे. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह अच्छा समय है. कोई नया प्रोजेक्ट शुरू होने वाला है. आपका लकी नंबर 11 और आपका लकी रंग लाइट ग्रे है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अगर आप परिस्थितियों से बंधे हुए हैं, जो आपकी दृष्टि को बाधित करती हैं तो आप बेचैन और दुखी रहेंगे. आज आप अपने विचारों में ढुलमुल रहेंगे. आप खुद को दर्द और तकलीफ की शिकायत करते हुए पाएंगे. आप अपने पेशेवर जीवन में कुछ पायदान ऊपर चढ़ेंगे. आपका साथी और आप तालमेल से बाहर लग रहे हैं. आपको एक-दूसरे को कुछ जगह देने की ज़रूरत है. आपका लकी नंबर 8 और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते में सुधार आएगा. आपको अपनी लड़ाई अकेले ही लड़नी होगी और जीतनी भी होगी. आपके प्रतिस्पर्धी अपनी कार्यकुशलता के शिखर पर पहुंच रहे हैं. आप आत्मसंतुष्ट होने का जोखिम नहीं उठा सकते. सहकर्मियों से आपको हल्का विरोध झेलना पड़ सकता है. आज शाम आपको और आपके साथी को एक रोमांटिक शाम में एक-दूसरे के करीब लाने का काम करेगी. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग डार्क ग्रे है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

निरंतर सफलता सुनिश्चित करने के लिए अपनी कमाई का कुछ हिस्सा दान करें. अगर आपको लगता है कि लोग आपके खिलाफ़ षड्यंत्र कर रहे हैं, तो दृढ़ रहें. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, खासकर अगर गाड़ी कन्वर्टिबल हो. वित्तीय स्थिति अच्छी है. बुध आपको कुछ ऋण चुकाने की स्थिति में ला रहा है. इस अवधि में प्रेम संबंधों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा. आपका लकी नंबर 3 और आपका लकी रंग पीला है.

Tags: Astrology, Horoscope

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights