Ank Jyotish 7 August 2024: बेहतरीन नौकरी का अवसर आएगा, कोई जमीन या संपत्ति कर सकते हैं हासिल, बॉस से होगा मतभेद, जानें भविष्यफल

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि आप मज़बूत स्थिति में हैं और अब आपके पास काफ़ी शक्ति है. आज मनोरंजन आपके एजेंडे में सबसे ऊपर है. अपने दरवाज़े सावधानी से बंद करें; पछताने से बेहतर है कि सुरक्षित रहें. एक नया और बेहतर नौकरी का अवसर आपके सामने आएगा. आप और आपका साथी एक ही तरंगदैर्ध्य पर चलते हुए दिखाई देते हैं, इसलिए इसका पूरा लाभ उठाएँ. आपका भाग्यशाली अंक 11 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है

अंक 2 (किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि आपको प्रामाणिक जानकारी और तुच्छ अफ़वाहों के बीच अंतर करना चाहिए. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. कूटनीतिक बनें; अनावश्यक बहस में न पड़ें. आज आपको जो लाभ होगा, वह आपकी मेहनत के अनुपात में बहुत ज़्यादा होगा. किसी बहुत ही आकर्षक व्यक्ति के साथ स्थायी दोस्ती के बीज अभी बोए जा रहे हैं. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग चॉकलेट है.

अंक 3 (किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप आध्यात्मिकता की ओर आकर्षित हैं और अपने जीवन में और अधिक अर्थ खोजना चाहते हैं. आप पश्चाताप महसूस करते हैं और आज सुधार करना चाहते हैं. ज़मीन या संपत्ति हासिल करने का अवसर है. खर्चे बढ़ेंगे और आपको अपना खर्च चलाना मुश्किल हो सकता है. सेक्स के प्रति आपका दृष्टिकोण सकारात्मक और स्वस्थ है; किसी को भी आपको इसके विपरीत न बताने दें. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग नेवी ब्लू है.

ये भी पढ़ें: 16 अगस्त को सिंह में होगा सूर्य गोचर, 6 राशिवालों को मिलेगा ‘उन्नति का वरदान’, 32 दिन रहेंगे शानदार!

अंक 4 (किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपके रिश्ते में सुधार आना शुरू हो गया है. आज आप बहुत ही शानदार मूड में हैं. आप अपने अच्छे स्वास्थ्य के कारण पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. आपके बॉस के साथ मतभेद हो सकता है. आप शादी की तारीख तय करने के करीब हैं; आप अब निर्णय लेने में सक्षम हो सकते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 5 (किसी भी महीने की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि लगातार घरेलू तनाव आप पर असर डाल रहा है. आप बहुत अधिक तनाव में हो सकते हैं और किसी मित्र से बात करने की आवश्यकता है. आज आपको बुखार महसूस हो सकता है; गर्म कपड़े पहनें. यह भारी खर्च का दिन है क्योंकि आप विदेश से संभावित ग्राहकों का मनोरंजन करेंगे. आपका साथी आपकी कामुकता का जवाब देता है; एक शानदार शाम का इंतज़ार करें. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है.

अंक 6 (किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेश कहते हैं कि नौकरशाही से निपटना कठिन होता जा रहा है; संयम और धैर्य से काम लें. माँ जैसी किसी व्यक्ति से कुछ अप्रत्याशित मदद मिल सकती है. आपको अपने विचारों का विरोध झेलना पड़ सकता है. दृढ़ रहें. हाल ही में अनिश्चितता भरे दौर के बाद शेयर बाजार में अच्छा मुनाफा हुआ है. सप्ताहांत में किसी रोमांटिक जगह की यात्रा की योजना बनाएं. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 7 (किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि किसी सहकर्मी या पड़ोसी के साथ झगड़ा हाथ से निकल सकता है. आज आप बहुत ज़्यादा भड़कीले मूड में हैं. आपके विरोधी आपको परेशान कर रहे हैं. आप अपने लिए तय किए गए लक्ष्यों को आसानी से हासिल कर लेंगे. आपकी लव लाइफ़ कुछ समय से डिप्रेशन में है; चिंता न करें, जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का पीला है.

ये भी पढ़ें: कब है सावन का अंतिम प्रदोष? शनिवार के इस व्रत का सबको रहता इंतजार, जानें मुहूर्त-महत्व

अंक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि जब आप अपने गौरव के पलों का आनंद लें, तो कोशिश करें कि इसे अपने सिर पर हावी न होने दें. अपनी माँ के साथ प्यार भरी बातचीत के संकेत हैं. स्वास्थ्य थोड़ा कमज़ोर है, इसलिए आराम से रहें. नए व्यावसायिक संबंध बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. रोमांस के लिए यह एक बेहतरीन दिन है क्योंकि हल्की-फुल्की छेड़खानी भी कुछ खास परिणाम दे सकती है. आपका भाग्यशाली अंक 22 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सरकार से जुड़े मामले लंबे विलंब के बाद आखिरकार सुलझ जाएंगे. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने के लिए संघर्ष करेंगे. पूरे दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. आपके विचार किसी को गहराई से प्रभावित करेंगे और आपको अपने प्रयासों के लिए अच्छा पुरस्कार मिलेगा. इस अवधि के दौरान आपके साथी का स्वास्थ्य आपको कुछ चिंताजनक क्षण दे सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा पीला है.

Tags: Astrology, Horoscope

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights