OnePlus Watch 3 Launch in India Expected Gets BIS TUV Certification Specifications Details

OnePlus Watch 2 को साल की शुरुआत में भारत में पेश किया गया था और पिछले कुछ समय से एक नई OnePlus स्मार्टवॉच लीक्स के जरिए सुर्खियों में है। मॉडल नंबर OPWW234 के साथ एक वनप्लस स्मार्टवॉच को हाल ही में 3C और CMIIT सर्टिफिकेशन मिला था। यहां पता चला था कि अपकमिंग OnePlus स्मार्टवॉच में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा और यह बिना पावर एडेप्टर के बेची जाएगी। इसी मॉडल नंबर को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। वहीं, इससे लगभग मेल खाते मॉडल नंबर को भारत में BIS सर्टिफिकेशन भी मिला है। इन दोनों मॉडल नंबर को OnePlus Watch 3 से जोड़कर देखा जा रहा है।

91Mobile द्वारा शेयर किए गए सर्टिफिकेशन लिस्टिंग स्क्रीनग्रैब्स से पता चलता है कि एक OnePlus स्मार्टवॉच को मॉडल नंबर OPWWE234 के साथ भारत की BIS सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। डाटाबेस में स्मार्टवॉच का नाम नहीं लिखा है, लेकिन रिपोर्ट में इसे OnePlus Watch 3 से जोड़ा जा रहा है। बता दें कि OnePlus Watch 2 को मॉडल नंबर OPWWE231 के साथ कुछ सर्टिफिकेशन प्राप्त हुए थे, जिससे यह अपकमिंग मॉडल के OnePlus Watch 3 होने की संभावना थोड़ी बढ़ जाती है। हालांकि, OnePlus की ओर से फिलहाल किसी भी अपकमिंग स्मार्टवॉच को लेकर कोई जानकारी जारी नहीं की गई है।

BIS सर्टिफिकेशन इसके अलावा कोई अन्य जानकारी नहीं देता है। हालांकि, इसी रिपोर्ट में बताया गया है कि मॉडल नंबर OPWW231 के साथ एक OnePlus स्मार्टवॉच को TUV Rheinland सर्टिफिकेशन मिला है। यह BIS के साथ-साथ पिछले सर्टिफिकेशन में मौजूद मॉडल नंबर से मेल खाता है, ऐसे में इसके भी समान स्मार्टवॉच होने की उम्मीद है। इस सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि अपकमिंग OnePlus स्मार्टवॉच में 550mAh बैटरी होगी। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि OnePlus Watch 2 को भी इसी क्षमता के बैटरी पैक के साथ लॉन्च किया गया था और कंपनी ने उसके लिए दावा किया था कि मॉडल फुल चार्ज में 100 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे सकती है।

मई में OPWW231 मॉडल नंबर को चीन के 3C और CMIIT सर्टिफिकेशन डेटाबेस में देखा गया था। जहां 3C से पता चला था कि स्मार्टवॉच 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी और बिना पावर एडेप्टर के बेची जाएगी। वहीं, दूसरे सर्टिफिकेशन डेटाबेस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग OnePlus स्मार्टवॉच TD-LTE, WCDMA, WLAN और ब्लूटूथ जैसी कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगी।

फिलहाल कंपनी ने किसी भी अपकमिंग स्मार्टवॉच के लॉन्च को लेकर चुप्पी साधी हुई है। OnePlus ने Watch 2 को इसी साल भारत में 24,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था।

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights