IND vs NZ: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, ऋषभ पंत हुए चोटिल, लंगड़ाते हुए आए नजर

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच का दूसरा दिन भारत के लिए अच्छा नहीं रहा. पहले टीम 46 पर ही ऑल आउट हो गई. इसके बाद भारत को बड़ा झटका तब लगा जब विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत चोटिल होकर मैदान से वापस चले गए. उनके दाएं पैर के घुटने में दिक्कत हुई पंत को इसके बाद मैदान से बाहर ले जाया गया. उन्हें लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया.

37वां ओवर शुरू होने से पहले पंत ने अपना दाहिना पैड उतार दिया और फिजियो उनको देखने के लिए मैदान पर आए. फिजियो ने बताया कि पंत नहीं खेल पाएंगे. जिसके बाद ध्रुव जुरेल पैड पहनकर मैदान के अंदर आते नजर आए. यह वही दाहिना घुटना है जिसमें 2 साल पहले एक्सीडेंट के दौरान चोट लगी थी. उम्मीद है कि पंत कल ग्राउंड में जरूर वापसी करेंगे.

बाएं हाथ के बैटर पंत साल 2022 दिसंबर में रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे. दिसंबर में पंत अपनी फैमिली से मिलने रूड़की जा रहे थे. तभी उनकी एसयूवी कार सड़क के बीच डिवाइडर से टकरा गई थी और पंत बुरी तरह घायल हो गए थे. पंत इसके बाद कई महीनों तक क्रिकेट से दूर रहे थे. उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की थी.

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangaldesh) के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन ऋषभ पंत ने शानदार शतक लगाया था. उन्होंने 124 गेंदों में अपना शतक पूरा किया था. पंत के साथ शुभमन गिल ने भी उनका साथ दिया. दोनों ने मिलकर 150 से भी अधिक रन की पार्टनरशिप की. पंत 109 रन बनाकर आउट हो गए थे.

FIRST PUBLISHED : October 17, 2024, 17:37 IST

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights