Red Magic Nova Gaming Tablet Early Access Pass Price 1 Dollar Get Discount 30 USD Specifications Details

Red Magic ने हाल ही में Red Magic Nova गेमिंग टैबलेट के ग्लोबल लॉन्च को टीज किया था। नया टैबलेट 16 अक्टूबर को आने वाला है। यह Red Magic Gaming Tablet Pro का ही रिब्रांडेड वर्जन होने वाला है, जिसे हाल ही में चीन में लॉन्च किया था। टैबलेट 10.9 इंच 2.8K LCD डिस्प्ले से लैस आता है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। इसमें Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट है, जो 24GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ जुड़ा है। अब ग्लोबल लॉन्च से पहले Red Magic ने इस टैबलेट के लिए अर्ली एक्सेस पास की घोषणा की है।

16 अक्टूबर को Nova गेमिंग टैबलेट के आधिकारिक लॉन्च से पहले Red Magic एक स्पेशल अर्ली एक्सेस की पेशकश कर रहा है, जिसकी कीमत 1 डॉलर (करीब 85 रुपये) है। पास इवेंट एक्सेस और टैबलेट की खरीद पर 30 डॉलर (करीब 2,500 रुपये) का डिस्काउंट दिलाएगा। वाउचर का इस्तेमाल Nova के 12GB + 256GB मॉडल को करीब 469 डॉलर या यूरो या 16GB + 512GB मॉडल को लगभग 619 डॉलर या यूरो में खरीदने के लिए किया जा सकता है।

हालांकि, वाउचर प्रति ऑर्डर एक टैबलेट तक सीमित है और इसे अन्य छूटों के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। अर्ली एक्सेस पास और डिस्काउंट वाउचर 31 अक्टूबर तक वैध रहेंगे। बता दें Red Magic Nova गेमिंग टैबलेट को यूं तो 16 अक्टूबर को उपलब्ध कराया जाएगा, लेकिन इसका अर्ली एक्सेस 15 अक्टूबर को शुरू हो रहा है।

Red Magic Gaming Tablet Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 10.9 इंच का 2.8K LCD डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट है। टैबलेट में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट है। इसमें 24 जीबी तक रैम, और 1TB तक स्टोरेज दी गई है। टैबलेट में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट में यह 20 मेगापिक्सल कैमरा से लैस है। 

इसमें डुअल X-एक्सिस मोटर है, 4-चैनल स्पीकर हैं, और तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। टैबलेट में 10,100mAh की बड़ी बैटरी है। यह 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। टैबलेट में Magic Cooling ICE 2.0 सिस्टम दिया गया है। यह इसके कोर टेम्परेचर को 25 डिग्री सेल्सियस तक कम कर सकता है। जिससे कि हार्ड गेमिंग सेशन में भी यह गर्म न हो सके। यह डिजाइन में स्लीक है और कस्टम RGB लाइटिंग से लैस है।

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights