Xiaomi Mijia Electric Toothbrush Price 119 yuan with 180 days battery life launched features

Xiaomi ने इसका नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश Mijia Sonic Sweep लॉन्च किया है। कंपनी ने इसमें सोनिक स्वीप टेक्नोलॉजी दी है जो स्वीप और वाइब्रेशन मोशन को मिले जुले रूप में इस्तेमाल करती है। कंपनी का दावा है कि यह दांतों की डीप क्लीनिंग कर सकता है। इसमें तीन क्लीनिंग मोड मिलते हैं जिसमें जेंटल, स्टैंडर्ड, और डीप स्वीप शामिल हैं। इसमें स्मार्ट मिस्ड ब्रशिंग रिमाइंडर भी दिया गया है। वॉटरप्रूफ बनाने के लिए इसे IPX8 रेट किया गया है। डिवाइस में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट मिल जाता है। यह सिंगल चार्ज में 180 दिन तक चल जाता है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में। 
 

Mijia Sonic Sweep Electric Toothbrush price

Mijia Sonic Sweep इलेक्ट्रिक टूथब्रश 119 युआन (लगभग 1500 रुपये) में आता है। Xiaomi Youpin पर क्राउडफंडिंग के माध्यम से इसे खरीदा जा सकता है। टूथब्रश में व्हाइट, पिंक, ब्लू कलर ऑप्शंस मिल जाते हैं।
 

Mijia Sonic Sweep Electric Toothbrush features

Mijia Sonic Sweep इलेक्ट्रिक टूथब्रश में कंपनी ने सोनिक स्वीप टेक्नोलॉजी दी है जो स्वीप और वाइब्रेशन मोशन को मिले जुले रूप में इस्तेमाल करती है। कंपनी का दावा है कि यह दांतों की डीप क्लीनिंग कर सकता है। इसमें तीन क्लीनिंग मोड मिलते हैं जिसमें जेंटल, स्टैंडर्ड, और डीप स्वीप शामिल हैं। जेंटल मोड उनके लिए जो अभी शुरुआती दौर में हैं, या जिनके मसूड़े बहुत अधिक दबाव नहीं झेल सकते हैं। डीप स्वीप में ज्यादा गहरी क्लीनिंग शामिल है। 

इसमें स्मार्ट मिस्ड ब्रशिंग रिमाइंडर भी दिया गया है, यानी यह दांतों में कोई जगह छूटने नहीं देगा। 2 मिनट के ब्रशिंग सेशन में अगर कोई जगह छूट जाती है तो इंडिकेटर ओरेंज लाइट दिखाता है। वहीं, पूरी तरह और हर जगह से क्लीनिंग होने पर इसमें व्हाइट लाइट चमकती है। इसके ब्रशल्स में फेड रिमाइंडर भी दिया गया है जिससे पता चला जाता है कि अब टूथब्रश को बदलने का समय आ गया है। 

इसे राउंड बॉडी में डिजाइन किया गया है। वॉटरप्रूफ बनाने के लिए इसे IPX8 रेट किया गया है। यानी पानी लगने से यह आसानी से खराब नहीं होगा। डिवाइस में चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट मिल जाता है। यह सिंगल चार्ज में 180 दिन चल जाता है, अगर जेंटल मोड में इस्तेमाल किया जाए। वहीं, स्टैंडर्ड मोड में यह 100 दिन चल जाता है। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights