OnePlus 13 main camera battery and charging details tipster leaked

OnePlus 13 : फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन कैटिगरी के लिए अक्‍टूबर का महीना बेहद खास होने वाला है। क्‍वॉलकॉम का लेटेस्‍ट स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर लॉन्‍च होने के बाद तमाम कंपनियां अपनी नई हाई एंड डिवाइस लेकर आएंगी। वनप्‍लस को लेकर कयास हैं कि कंपनी OnePlus 13 को पेश करेगी। जाने-माने टिप्‍सटर डिजिटल चैट स्‍टेशन ने अपने लेटेस्‍ट वीबो पोस्‍ट में OnePlus 13 के मेन कैमरा, बैटरी साइज और चार्जिंग क्षमताओं के बारे में बताया है। आइए जानते हैं क्‍या कुछ खास हो सकता है OnePlus 13 सीरीज में।   

DCS का कहना है कि OnePlus 13 में f/1.6 अपर्चर वाला LYT-808 कैमरा सेंसर होगा। यह एक 50 एमपी का सेंसर होगा, जो वनप्‍लस 12 में भी दिया गया था। इससे पहले आए लीक में बताया गया था कि मेन कैमरा के साथ एक 50 एमपी का अल्‍ट्रावाइड लेंस और 50 एमपी का पेरिस्‍कोप टेलिफोटो कैमरा OnePlus 13 में दिया जाएगा। 

डिजिटल चैट स्‍टेशन का कहना है कि नए वनप्‍लस में 5400 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 100 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 50 वॉट की वायरलैस चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा। यह खूबी वनप्‍लस 12 में भी थी। 

कहा जाता है कि नए वनप्‍लस में 6.8 इंच का एलटीपीओ ओलेड डिस्प्ले होगा। डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। यह फोन अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होगा जो फोन को बेहतरीन सेफ्टी प्रदान करेगा। IP68/69 रेटिंग के साथ यह डिवाइस आ सकती है, जिसका मतलब है कि फोन पानी और धूल से होने वाले नुकसान से बचा रहेगा। 

यह लेटेस्‍ट एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा, जिस पर कलर ओएस 15 की लेयर होगी। डिवाइस कब लॉन्‍च होगी, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। चीन में लॉन्‍च होने के कुछ महीनों बाद फोन को भारत लाया जाएगा। वनप्‍लस के अलावा, वीवो, शाओमी, रेडमी के फ्लैगशिप फोन भी अक्‍टूबर-नवंबर में लॉन्‍च होने के लिए तैयार हैं। 
 

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights