Infinix Xpad Tablet Launched with 8MP Camera 8GB RAM Know Specs

Infinix ने बाजार में अपना पहला टैबलेट Xpad लॉन्च किया है। टैबलेट में 11 इंच की डिस्प्ले, एक मिड-रेंज Helio प्रोसेसर और एक LTE वर्जन है। यहां हम आपको Infinix Xpad के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Infinix Xpad Price

Infinix ने अभी तक Xpad की कीमत का खुलासा नहीं किया है। Infinix Xpad में 4GB/8GB RAM और 128GB/256GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

Infinix Xpad Specifications

Infinix Xpad में 11 इंच की एलसीडी दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1,920 x 1,200 पिक्सल, ब्राइटनेस 440 निट्स और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। इसमें काफी स्लिम बेजल है, जिससे स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 83% तक हो जाता है। इसमें मेटल यूनिबॉडी है। Infinix Xpad में 2.2 GHz ऑक्टा-कोर CPU के साथ Helio G99 चिपसेट है। ट्रांसनियन ब्रांड इसका बड़े स्तर पर इस्तेमाल करता है, लगभग 24 डिवाइस मार्केट में सबसे पावरफुल LTE-ओनली चिपसेट पर काम करते हैं। Infinix तीन अलग-अलग पावर मोड के साथ एक XArena गेम स्पेस लेकर आया है, जिसे गेमिंग के लिए Arm-G57 MC2 GPU को अलग-अलग लोड पावर प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस टैबलेट के रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 9 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। AI के इस दौरा में Infinix अपना खुद का सॉल्युशन लेकर आया है जिसे Folax कहा जाता है। यह ChatGPT पर बेस्ड एक वॉयस असिस्टेंट है। Infinix ने इस टैबलेट में चार स्पीकर दिए हैं, जिससे बेहतर साउंड मिलता है। Xpad में 7,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट करती है। कंपनी ने खुलासा किया है कि सिर्फ 40 मिनट में टैबलेट 50% तक चार्ज हो सकता है। Infinix Xpad तीन कलर ऑप्शन ब्लू, ब्लैक और गोल्ड में आता है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights