Xiaomi Mix Flip real life image leaked with dual camera golden finish know details

Xiaomi का एक और फोल्डेबल फोन अब चर्चा में आ गया है। Xiaomi Mix Flip को लेकर एक नया अपडेट आया है। फोन को हाल ही में चीन की 3C सर्टिफिकेशन में स्पॉट किया गया था। जहां पर पता चला कि इस फोल्डेबल में 67W चार्जिंग फीचर कंपनी देने वाली है। अब इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की रियल लाइफ इमेज भी लीक हो गई हैं। आइए जानते हैं कैसा दिखता है Xiaomi Mix Flip फोल्डेबल। 

Xiaomi Mix Flip की रियल लाइफ इमेज लीक हो गई हैं जिसने मार्केट में हलचल पैदा कर दी है। फोन का रियर साइड यहां दिखाई दे रहा है। Weibo पर शेयर की गई पोस्ट में फोन में डुअल कैमरा नजर आ रहा है जिसके साथ में डुअल LED फ्लैश भी है। यहां Leica लोगो भी देखा जा सकता है। यानी कहा जा सकता है कि कंपनी ने कैमरा के मामले में यहां Leica के साथ भागीदारी की है। जो कि इससे पहले कंपनी के कई और डिवाइसेज में भी देखा जा चुका है। फोन का जो दूसरा आधा हिस्सा है, वो गोल्डन फिनिश में नजर आ रहा है। यहां पर पैनल के बॉटम में Xiaomi लोगो देखा जा सकता है। 

शाओमी मिक्स फ्लिप के बारे में अभी तक बहुत अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है। फोन के बारे में कयास है कि यह 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आ सकता है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट होगा। साथ ही Omnivision OV60A ½.8 सेंसर यहां मिल सकता है जो कि 2X टेलीफोटो कैमरा के रूप में आएगा। इसके अलावा फोन में वायरलेस चार्जिंग होने की बात भी कही जा रही है। 

यह डिवाइस वॉटर रसिस्टेंट रेटिंग के साथ आने वाला है। प्रोसेसर के लिए इसके Snapdragon 8 Gen 3 SoC से लैस होने की अफवाह है। इतना ही नहीं, शाओमी के इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन में सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। जो कि आजकल प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइसेज में एक कॉमन फीचर बनता जा रहा है। लेकिन भारत के शाओमी फैंस के लिए बुरी खबर यह है कि फोन भारत में लॉन्च नहीं होगा। कहा गया है कि यह कई देशों जैसे यूरोप, टर्की आदि में दस्तक देगा लेकिन भारत में इसके लॉन्च की बात अभी नहीं सामने आ रही है। लेटेस्ट अपडेट्स के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading