Xiaomi 15 Pro Camera Specs Leaked Know All Details

Xiaomi कथित तौर पर Xiaomi 15 सीरीज पर काम कर रहा है जो कि स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 से लैस होने वाली है। हाल ही में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने Xiaomi 15 Pro के कैमरा सिस्टम के बारे में कुछ जानकारी साझा की है। वर्तमान Xiaomi फ्लैगशिप में कैमरा आईलैंड के अंदर फ्लैश मॉड्यूल है। हालांकि, आगामी प्रो फ्लैगशिप में ऐसा नहीं हो सकता है। टिपस्टर के अनुसार, फ्लैश मॉड्यूल को कैमरा मॉड्यूल के बाहर रखा जाएगा। यह आगामी फ्लैगशिप के लिए और भी बड़े सेंसर का सुझाव दे सकता है। यहां हम आपको Xiaomi 15 सीरीज के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Xiaomi 14 Pro के कैमरा सिस्टम में ट्रिपल 50 मेगापिक्सल कैमरे शामिल हैं। ओमनीविजन लाइट हंटर 900 प्राइमरी कैमरा (1/1.31″), 75 मिमी टेलीफोटो के लिए सैमसंग JN1 (1/2.76″) जो 10 सेमी के करीब की ऑब्जेक्ट पर फोकस करता है और दूसरा 14 मिमी अल्ट्रावाइड है। टिपस्टर का कहना है कि Xiaomi 15 Pro सैमसंग JN1 का इस्तेमाल नहीं करेगा। कैमरा मॉड्यूल का साइज और प्लेसमेंट कथित तौर पर वही रहेगा। हालांकि, बड़े सेंसर के साथ कैमरा आईलैंड उभरा हुआ हो सकता है।

Xiaomi 15 Pro के शुरुआती प्रोटोटाइप के अनुसार, टेलीफोटो Xiaomi 14 Ultra जैसे अल्ट्रा फ्लैगशिप की तरह पेरिस्कोप टेक्नोलॉजी अपना सकता है। Xiaomi 15 Pro में 2K माइक्रो-कर्व्ड स्क्रीन से लैस होने की भी जानकारी है जो साइज में Xiaomi 14 Pro जैसा है।

वर्तमान प्रो फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 3 चिप, एक 6.73″ थोड़ा कर्व्ड 2K पैनल से लैस है जो 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है, 120W चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4880mAh की बैटरी और Xiaomi का नया हाइपरओएस है। नई चिप मिलने के बाद Xiaomi 15 सीरीज जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। 2024 स्नैपड्रैगन सम्मिट अक्टूबर में आयोजित हो सकता है।
 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading