Vivo X Fold 3 Pro launch date in india leaked accidentally features specs price sale

ऐसा लगता है कि Vivo X Fold 3 Pro की इंडिया लॉन्‍च डेट कंपनी की वेबसाइट के जरिए गलती से सामने आ गई है। फोन के प्रोमो पेज पर जारी फुटनोट से पता चलता है कि यह डिवाइस जून के पहले वीक में खरीद के लिए उपलब्ध होगी। Vivo X Fold 3 Pro को भारत में लाया जाता है, तो यह चीन से बाहर लॉन्‍च होने वाला पहला वीवो फोल्‍ड स्‍मार्टफोन होगा। चीन में आए वीवो फोल्‍ड फोन में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में जाइस (Zeiss) की ब्रैंडिंग वाले कैमरा और 5700 एमएएच की बैटरी है।  

Vivo X Fold 3 Pro के बारे में बताने के लिए कंपनी ने अपनी भारतीय वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई है। लिस्टिंग के डिस्‍क्‍लेमर सेक्‍शन से पता चलता है कि यह 6 जून को लॉन्च होगा। हालांकि वीवो ने अभी तक उसके फोल्‍ड फोन लॉन्‍च की तारीख का ऐलान नहीं किया है। 

माइक्रोसाइट से कन्‍फर्म हुआ है कि Vivo X Fold 3 Pro का सलेस्चल ब्‍लैक (Celestial Black) कलर वेरिएंट भारत आएगा। इसके कार्बन फाइबर हिंज को 5 लाख फोल्‍ड्स के लिए रेट किया गया है। अपकमिंग वीवो फोल्‍ड में गूगल के जेमिनी एआई की सुविधा होगी साथ ही एआई नोट असिस्‍ट, एआई ट्रांसक्रिप्‍ट असिस्‍ट और एआई स्‍क्रीन ट्रांसलेशन जैसे फीचर्स ऑफर किए जाएंगे। यह कन्‍फर्म हो गया है कि फोन की थिकनेस 11.2 एमएम होगी। फोल्‍ड होने के बाद डिवाइस का वजन 236 ग्राम होगा। 

Vivo X Fold 3 Pro की सेल Flipkart के जरिए की जाएगी। Vivo X Fold 3 Pro पहला फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन होगा जिसे चीन के बाहर ग्‍लोबल मार्केट में लाया जाएगा। अभी तक ये स्‍मार्टफोन चीन में ही लाए गए हैं। 

Vivo X Fold 3 Pro को मार्च में चीन में लॉन्‍च किया गया था। इसके लॉन्‍च प्राइस 16GB RAM + 512GB वेरिएंट के लिए CNY 9,999 (लगभग 1 लाख 16 हजार रुपये) थे। फोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है, जिस पर  OriginOS 4 की लेयर है। इसमें 8.03 इंच का 2K (2,200×2,480 पिक्‍सल्‍स) AMOLED डिस्‍प्‍ले है। कवर डिस्‍प्‍ले 6.53 इंच (1,172×2,748 pixels) का है। 

Vivo X Fold 3 Pro में 50 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा है। 32 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी शूटर इस डिवाइस में दिया गया है। 5,700mAh बैटरी वाले वीवो फोल्‍ड में 100W की वायर्ड और 50W की वायरलैस चार्जिंग का सपोर्ट है। 

 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading