Vivo X Fold 3 Pro India launch date revealed Know Details

Vivo  भारतीय बाजार में अपना पहला फोल्डेबल फोन लाने की तैयारी कर रहा है। Vivo ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपने पहले फोल्डेबल फोन का टीजर जारी कर दिया है। ऑफिशियल लॉन्च इवेंट से पहले ब्रांड ने कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करते हुए एक माइक्रोसाइट तैयार की है। माइक्रोसाइट के डिस्क्लेमर सेक्शन पर फोल्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख नजर आई है। Vivo X Fold 3 Pro का मुकाबला देश में Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open से होगा। इसके अलावा Vivo X Fold 3 Pro के फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होने की पुष्टि हुई है। यहां हम आपको Vivo X Fold 3 Pro के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Vivo X Fold 3 Pro भारत में होगा इस दिन लॉन्च

Vivo X Fold 3 Pro के डिस्क्लेमर सेक्शन तक नीचे स्क्रॉल करने पर ‘6 जून, 2024 तक इसकी लॉन्च तारीख के अनुसार’ लिखा है। इससे पता चला है कि फोल्डेबल फोन 6 जून को देश में लॉन्च हो सकता है। आने वाले दिनों में Vivo भी ऑफिशियल तौर पर इसका खुलासा कर सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro को भारत में कई मामलों में पहला फोल्डेबल फोन कहा जा रहा है। यह सबसे स्लिम और लाइट है, फोल्ड करने पर इसकी मोटाई 11.2 मिमी और वजन 236 ग्राम है। इस स्मार्टफोन में 8.03 इंच की इंटरनल डिस्प्ले के साथ सबसे बड़ी डिस्प्ले भी होगी। यह 4,500 निट्स पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ फोल्डेबल फोन में सबसे ब्राइट डिस्प्ले होगी। आखिर में Vivo X Fold 3 Pro भारत का पहला Snapdragon 8 Gen 3 बेस्ड फोल्डेबल फोन होने की पुष्टि की गई है।

माइक्रोसाइट से यह भी पता चला है कि Vivo X Fold 3 Pro ZEISS-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा से लैस होगा, जिसमें दो सेंसर और एक पेरीस्कोप लेंस होगा जो कि 10x जूम का सपोर्ट करेगा। इसके अलावा ZEISS मल्टीफोकल पोट्रेट विभिन्न फोकल लैंग्थ पर शूटिंग करने की सुविधा देगा। Vivo कार्बन फाइबर हिंज 500,000 गुना और 12 सालों तक चलने के लिए रेट किया गया है। Vivo ने यह भी पुष्टि की है कि X Fold 3 Pro जेमिनी Gemini AI के साथ-साथ AI नोट असिस्ट, AI ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट और AI स्क्रीन ट्रांसलेशन जैसे फीचर्स के साथ भी आएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading