Vivo WATCH GT will be launched alongside s19 series on May 30

Vivo अपने होम मार्केट चीन में नई स्‍मार्टफोन सीरीज को लॉन्‍च करने जा रही है। vivo S19 सीरीज का लॉन्‍च 30 मई को होगा। रिपोर्टों के अनुसार कंपनी उसी दिन अपने नए प्रोडक्‍ट vivo WATCH GT को भी पेश करेगी। कहा जाता है कि नई वीवो वॉच में ई-सिम की सुविधा होगी। इसे पहनकर पानी में 20 मीटर गहराई तक गोता लगाया जा सकेगा। दावा है कि सिंगल चार्ज में यह 21 दिनों तक काम करेगी। 

अब तक मिली इन्‍फर्मेशन के अनुसार, vivo WATCH GT में स्‍लीक स्‍क्‍वॉयर डायल डिजाइन दिया जाएगा। यूजर्स की जरूरत को देखते हुए यह वॉच कई कलर ऑप्‍शंस में आएगी। इनमें ब्‍लू, पिंक, वाइट और ब्‍लैक प्रमुख हैं। यह सॉफ्ट रबर स्‍ट्रैप के साथ आएगी, जिससे कलाई में सॉफ्ट फील आएगा। 

बाकी स्‍मार्टवॉच की तरह Vivo WATCH GT में भी तमाम हेल्‍थ ट्रैकिंग फीचर्स दिए जा सकते हैं। AI से जुड़ी खूबियां भी इसमें दी जाएंगी। डिटेल स्‍पेक्‍स का खुलासा लॉन्‍च डेट के दिन तो होगा ही, उससे पहले जो भी इन्‍फर्मेशन आएगी, हम आपसे शेयर करेंगे। 

गौरतलब है कि Vivo S19 सीरीज को 30 मई को चीन में लॉन्च किया जा रहा है। सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo S19 और S19 Pro शामिल होंगे। Vivo S19 Pro मॉडल नंबर “V2362A” के साथ गीकबेंच पर ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ नजर आ चुका है। 

Vivo S19 Pro में 6.78 इंच OLED कर्व्ड-एज डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है, जिसका 120Hz रिफ्रेश रेट है। इस स्मार्टफोन में Dimsnsity 9200+ चिपसेट मिलेगा। इसमें 12GB/16GB RAM और 256GB/512GB स्टोरेज दी जाएगी। इस फोन में 5,500mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है जो कि 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। कुछ अनुमानित फीचर्स में सॉफ्ट हेलो लाइटिंग, IP69-लेवल वॉटर रेजिस्टेंस और eSIM सपोर्ट शामिल हो सकते हैं।

कैमरा सेटअप की बात करें तो स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल सोनी IMX921 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 2x टेलीफोटो और 50x डिजिटल जूम के साथ 50 मेगापिक्सल IMX816 कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में ऑटोफोकस के साथ 50 मेगापिक्सल का सैमसंग JN1 कैमरा मिलने की संभावना है।
 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading