Tecno Camon 30 series with 50MP camera 5000mah battery 70W charging launch in india 18 may all details here

Tecno Camon 30 सीरीज भारत में लॉन्च के लिए तैयार है। कंपनी ने घोषणा कर दी है कि वह सीरीज को देश में 18 मई को लॉन्च करेगी। सीरीज में Tecno Camon 30, Camon 30 5G, Camon 30 Pro, और Camon 30 Premier शामिल हैं। लेकिन कंपनी ने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि भारत में वह कौन से मॉडल्स पेश करेगी। आइए जानते हैं लेटेस्ट अपडेट। 

Tecno Camon 30 का लॉन्च भारत में तय हो गया है। कंपनी ने टीजर जारी कर इसकी पुष्टि कर दी है। टीजर में एक मॉडल कंफर्म हो गया है। यहां Tecno Camon 30 Premier का लॉन्च सीरीज में कंफर्म (via) हो गया है। साथ ही कंपनी के X हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें पता लगता है कि भारत में सीरीज का Tecno Camon 30 5G भी लॉन्च होगा। एक फोटो पोस्ट के नीचे मॉडल को मेंशन देखा जा सकता है। Amazon पर इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है।

Tecno Camon 30 5G में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 70W फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करती है। फोन में Mediatek Dimensity 7020 चिपसेट है। इसमें 8GB RAM और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड HiOS 14 पर काम करता है। स्मार्टफोन के रियर में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और एक AI लेंस दिया गया है। वहीं फ्रंट में ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। 
Tecno Camon 30 Premier में कंपनी ने Dimensity 8200 चिपसेट दिया है। फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसमें 6.77 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला LTPO AMOLED डिस्प्ले है। फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है जिसके साथ में 70W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है जिसके साथ में दो और लेंस हैं। अब देखना होगा कि कंपनी भारत में लॉन्च होने वाले मॉडल्स को इन्हीं स्पेसिफिकेशंस के साथ पेश करती है, या फिर इसमें कुछ बदलाव होने वाला है। लेटेस्ट अपडेट्स के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading