Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra not to Launch at Globally

Samsung अपने अगले फोल्डेबल फोन को पेश करने के लिए जुलाई में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ब्रांड Galaxy Z Fold 6 के साथ Galaxy Z Fold 6 Ultra नाम का एक और मॉडल भी जोड़ने का प्लान बना रहा है। हालांकि, एक नई लीक से पता चला है कि अल्ट्रा वेरिएंट सिर्फ एक देश में आ सकता है। यहां हम आपको Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 6 Ultra ग्लोबल स्तर पर नहीं होगा लॉन्च

हाल ही में X पर एक पोस्ट मे लीकर इवान ब्लास ने खुलासा किया कि साउथ कोरियन टेक दिग्गज आने वाले समय में कई डिवाइसेज पेश करेगा। इनमें Galaxy Book 4 Edge, Galaxy Book 4 Edge Pro, Galaxy Buds 3, Galaxy Buds 3 Pro, Galaxy Ring, Galaxy Watch FE, Galaxy Watch 7 और Galaxy Watch 7 Ultra शामिल हैं। लीकर ने यह साफ नहीं किया कि इन डिवाइसेज को उसी प्रोग्राम में पेश किया जाएगा या नहीं। हालांकि, अटकलों से पता चला है कि गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट कथित तौर पर 10 जुलाई को पेरिस, फ्रांस में होने जा रहा है।

Samsung Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 भी 10 जुलाई को लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, उसी इवेंट में Z Fold 6 Ultra के पेश होने की जानकारी नहीं है। पिछली रिपोर्ट्स से पता चला है कि Z Fold 6 Ultra Ultra तैयार किया जा रहा है, जिसका मॉडल नंबर SF-F958N है। यह खासतौर पर साउथ कोरियन बाजार में उपलब्ध होगा। आमतौर पर ग्लोबल बाजार में आने वाले आगामी Samsung डिवाइस की जानकारी उनके कोरियन वेरिएंट से पहले सामने आती है। जबकि साउथ कोरियन मार्केट में Z Fold 6 Ultra के आने के बारे में जानकारी सामने आई है, इसके ग्लोबल वेरिएंट के बारे में कुछ साफ नहीं है। इसलिए, अभी भी ऐसा लग रहा है कि स्मार्टफोन साउथ कोरिया के बाहर लॉन्च नहीं हो सकता है।

फिलहाल Galaxy Z Fold Ultra और इसके स्टैंडर्ड वर्जन के बीच अंतर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। Samsung के अल्ट्रा मॉडल स्टैंडर्ड और प्लस वेरिएंट की तुलना में डिस्प्ले, बैटरी और कैमरे के मामले में बेहतर स्पेसिफिकेशन पेश करने के लिए जाने जाते हैं। Z Fold 6 Ultra से भी यही उम्मीद की जा सकती है।

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading