Realme GT 6T price in india rs 30000 expected with 6000 nits display 120W charging specifications details

Realme GT 6T का लॉन्च 22 मई को है। भारत में फोन लॉन्च होने जा रहा है। फोन में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट होगा। कंपनी के अनुसार, भारत में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट के साथ यह पहला स्मार्टफोन होगा जो दमदार गेमिंग परफॉर्मेंस डिलीवर करने की क्षमता रखता है। फोन में 5500mAh की बैटरी होगी जिसके साथ में 120W फास्ट चार्जिंग दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन केवल 10 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है। अब लॉन्च से पहले कंपनी ने डिस्प्ले के बारे में भी डिटेल्स रिवील कर दिए हैं। 

Realme GT 6T के लॉन्च से पहले कंपनी एक-एक करके इसके स्पेसिफिकेशंस से पर्दा उठा रही है। हाल ही में कंपनी ने बैटरी, चार्जिंग, और प्रोसेसर के डिटेल्स रिवील किए थे। अब फोन के डिस्प्ले पैनल को लेकर डिटेल सामने आए हैं। कंपनी ने डिस्प्ले को 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ टीज किया है। दावा है कि किसी स्मार्टफोन में यह अब तक की सबसे चमकदार स्क्रीन होगी। Amazon पर लॉन्च की गई माइक्रोसाइट पर इसकी डिटेल्स दी गई हैं। बताया गया है कि फोन में HDR सपोर्ट भी होगा। डिस्प्ले 8T LTPO टाइप है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। 

Latest and Breaking News on NDTV

डिस्प्ले के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें Corning Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 SoC से लैस होगा। इसमें 5,500mAh की बैटरी 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बताई गई है। टीजर में ब्रैंड ने बताया है कि फोन इंडस्ट्री के सबसे बड़े कूलिंग चैम्बर के साथ आने वाला है जो कि डुअल वैपर चैम्बर होगा। इसका साइज 10014mm2 बताया गया है। यानी बेहतरीन गेमिंग परफॉर्मेंस के साथ फोन में हीटिंग जैसी समस्या भी नहीं होगी। 

अभी तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार डिस्प्ले साइज 6.78 इंच का हो सकता है। फोन Android 14 OS आधारित Realme UI 5.0 कस्टम स्किन के साथ आ सकता है। इसमें रियर में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX882 प्राइमरी सेंसर होगा। जिसके साथ में OIS सपोर्ट भी बताया गया है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर होगा। फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। अब देखना होगा कि कंपनी लॉन्च से पहले इसके और कौन से खास फीचर्स का खुलासा करता है। लीक्स के अनुसार, फोन की कीमत 30 हजार रुपये के लगभग हो सकती है। 
 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading