Poco to Launch F6 5G Next Week in India, Will be Available on Flipkart

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Poco का F6 5G अगले सप्ताह देश में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ लीक से जानकारी मिली थी। यह Redmi Turbo 3 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है। पिछले महीने Redmi Turbo 3 को चीन में पेश किया गया था। 

देश में Poco की यूनिट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर F6 5G को 23 मई को लॉन्च करने की जानकारी दी है। कंपनी ने इसका एक टीजर भी शेयर किया है, जिसमें इस स्मार्टफोन का रियर पैनल दिख रहा है। इसमें कुछ उठे हुए सर्कुल मॉड्यूल पर दो कैमरा हैं। इसके साथ एक रिंग जैसी फ्लैश यूनिट दी गई है। इस स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart की वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट शुरू की गई है। इससे फ्लिपकार्ट पर इसकी बिक्री की पुष्टि हो रही है। 

Poco F6 5G की रियर कैमरा यूनिट का डिजाइन Redmi Turbo 3 के समान है। देश में इस स्मार्टफोन को Snapdragon 8s Gen 3 SoC के साथ लाया जा सकता है। इसमें 6.7 इंच 1.5K OLED डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ हो सकता है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को बेंचमार्किंग वेबसाइट Geekbench पर देखा गया था। इसमें 12 GB का RAM है। 

इस महीने की शुरुआत में Poco ने X6 5G को नए स्काईलाइन ब्लू कलर में पेश किया था। पिछले वर्ष जनवरी में इस स्मार्टफोन को Snowstorm White और Mirror Black कलर्स में लॉन्च किया गया था। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 7s Gen 2 SoC दिया गया है। इसकी ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसमें 6.67 इंच 1.5K (1,220×2,712 पिक्सल) डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट और 1,800 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ है। इस स्मार्टफोन के 8 GB के RAM + 256 GB की स्टोरेज वाले वेरिएंट का प्राइस 21,999 रुपये, 12 GB + 256 GB का 23,999 रुपये और 12 GB + 512 GB वेरिएंट का 24,999 रुपये का है। इसे फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है। 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading