Oppo Reno 12 and 12 Pro with 50MP camera 80W charging Design color leaked ahead 23 may launch

Oppo Reno 12 सीरीज चीन में कुछ दिन बाद लॉन्च होने वाली है। कंपनी इसकी लॉन्च डेट कंफर्म कर चुकी है। अभी तक फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस को लेकर लीक्स ही सामने आ रहे थे। कंपनी ने लेकिन अधिकारिक रूप से फोन के डिजाइन, कलर से पर्दा उठा दिया है। सीरीज में लॉन्च होने वाले मॉडल Reno 11 और Reno 11 Pro के सक्सेसर होंगे। लॉन्च से पहले कंपनी ने Oppo Reno 12 के डिजाइन और कलर वेरिएंट्स रिवील कर दिए हैं। देखें कैसा दिखता है अपकमिंग Oppo Reno 12 फोन। 

Oppo Reno 12 सीरीज का लॉन्च 23 मई को होने जा रहा है। कंपनी चीन में सीरीज को पेश करेगी। लॉन्च में एक हफ्ते का समय रह गया है। ऐसे में ओप्पो ने फोन के डिजाइन को रिवील कर दिया है। यहां पर इसके कलर वेरिएंट्स के बारे में भी पता चलता है। चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर कंपनी ने फोन का डिजाइन रिवील किया है। Oppo Reno 12 सिल्वर कलर में नजर आया है। जबकि Oppo Reno 12 Pro वॉयलेट में दिखाई दे रहा है। दोनों ही फोन में वेव पैटर्न डिजाइन नजर आ रहा है। 

फोन में राउंड किनारे दिए गए हैं। रियर में कैमरा आइलैंड आयताकार शेप में है जो कि टॉप में लेफ्ट किनारे पर दिया गया है। कैमरा आइलैंड में तीन कैमरा मौजूद हैं जो वर्टीकल पोजीशन में हैं। साथ में LED फ्लैश मौजूद है। फोन के वॉल्यूम बटन और पावर बटन राइट साइड में हैं। फिंगर प्रिंट स्कैनर डिस्प्ले में ही मिलने वाला है। इसके अलावा कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशंस का खुलासा यहां नहीं किया है। संभावना है कि लॉन्च से पहले फोन के स्पेसिफिकेशंस भी रिवील किए जाएंगे। 

अभी तक उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Oppo Reno 12 में 6.7 इंच OLED पैनल बताया गया है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन होगा। फोन रियर में 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आने वाला है। साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा जिसमें 2X ऑप्टिकल जूम होगा। फोन में 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा।  

फोन में 5,000mAh बैटरी 80W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल सकती है। इसमें Dimensity 8250 चिपसेट हो सकता है। स्मार्टफोन में 12 जीबी तक अधिकतम रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज दी जा सकती है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और IP65 रेटिंग भी दी जा सकती है। फोन ColorOS 14 पर रन करेगा जो कि Android 14 आधारित होगा। Oppo Reno 12 Pro में कुछ अंतर देखने को मिल सकता है। मसलन, फोन Dimensity 9200 Star Speed Edition चिपसेट के साथ आ सकता है। इसमें 16 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। फोन में 50 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होगा। 
 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading