OnePlus Joins Hands With JioMart Digital, Retailers warned of Banning its Products

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने रिलायंस इंडस्ट्रीज की JioMart Digital के साथ पार्टनरशिप करने की घोषणा की है। इससे देश में OnePlus को रिटेल में मौजूदगी बढ़ाने में आसानी होगी। इस पार्टनरशिप के तहत, देश के 2,000 से अधिक शहरों और कस्बों में OnePlus के प्रोडक्ट्स उपलब्ध होंगे। 

कुछ सप्ताह पहले कई रिटेल चेन्स ने कम प्रॉफिट मार्जिन और क्लेम की प्रोसेसिंग में देरी जैसी समस्याओं के कारण OnePlus के प्रोडक्ट्स की बिक्री बंद करने की चेतावनी दी थी। JioMart Digital के पास 63,000 से अधिक रिटेल स्टोर्स का डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क है। इस पार्टनरशिप से OnePlus के स्मार्टफोन्स, वियरेबल्स और अन्य प्रोडक्ट्स की इन रिटेल स्टोर्स पर बिक्री की जा सकेगी। कंपनी के डिवाइसेज JioMart स्टोर के जरिए ऑनलाइन खरीदारी के लिए भी उपलब्ध होंगे। इस बारे में OnePlus के डायरेक्टर ऑफ सेल्स, Ranjeet Singh ने कहा, “इससे बड़ी संख्या में कस्टमर्स तक कंपनी के प्रोडक्ट्स की पहुंच होगी।” 

हाल ही में ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) से जुड़े कई ऑफलाइन रिटेलर्स और साउथ इंडियन ऑर्गनाइज्ड रिटेलर्स एसोसिएशन ने कहा था कि इस महीने की शुरुआत से OnePlus के प्रोडक्ट्स की बिक्री पर रोक लगाई जाएगी। इन रिटेलर्स ने कंपनी पर कम प्रॉफिट मार्जिन देने और क्लेम की प्रोसेसिंग में देरी करने का आरोप लगाया था। इसके बाद कंपनी ने कहा था कि वह रिटेलर्स की समस्याओं के समाधान के लिए कार्य कर रही है। 

पिछले महीने कंपनी ने Nord CE 3 का प्राइस दोबारा घटाया था। पिछले वर्ष जून में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन के प्राइस में नवंबर में भी कटौती की गई थी। इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon चिपसेट दिया गया है। हाल ही में कंपनी ने Nord CE 4 को पेश किया था। OnePlus Nord CE 3 के 8 GB + 128 GB वेरिएंट को 26,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसका प्राइस नवंबर में घटकर 24,999 हो गया था। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुल HD+ (1,080 x 2,412 पिक्सल) फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले 120 Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 782G SoC दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12 GB तक RAM और 256 GB तक स्टोरेज है। इसकी ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर, अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया है। 
 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading