Nothing could Present Phone 2a in New Colors

स्मार्टफोन मार्केट में कुछ वर्ष पहले बिजनेस शुरू करने वाली Nothing ने मार्च में Phone 2a को लॉन्च किया था। इसे दो कलर्स – व्हाइट और ब्लैक में लाया गया था। इसके बाद देश में अप्रैल में इसे ब्लू कलर में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन को नए कलर्स में भी लाने की तैयारी है। 

Nothing ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर नए कलर्स का टीजर दिया है। हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक प्रमोशनल टीजर दिखा था जिससे देश में Phone 2a को नए कलर्स में ई-कॉमर्स साइट Flipkart के जरिए लाने का संकेत मिला था। कंपनी के X पर प्रोफाइल के डिस्प्ले में ‘NOTHING (R)’टेक्स्ट येलो, रेड और ब्लू कलर्स में लिखा है। यह स्मार्टफोन इंटरनेशनल मार्केट में ब्लैक कलर में उपलब्ध है और इसे देश में ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। इसका मतलब हो सकता है कि इसे रेड और येलो या दोनों कलर्स के मिक्स में लाया जा सकता है। 

फ्लिपकार्ट पर एक टीजर से Phone 2a को जल्द नए कलर्स में पेश करने का संकेत मिल रहा है। इस स्मार्टफोन के 8 GB + 128 GB, 8 GB + 256 GB और 12 GB + 256 GB वेरिएंट्स के प्राइसेज क्रमशः 23,999 रुपये, 25,999 रुपये और 27,999 रुपये के हैं। Phone 2a में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 7200 Pro SoC 120 दिया गया है। इसका AMOLED डिस्प्ले 120 Hz के एडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ है। इस स्मार्टफोन की डुअल रियर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल के कैमरे हैं। Phone 2a ग्लिफ (Glyph) इंटरफेस के साथ लाया गया था। 

डुअल-सिम (नैनो) वाला यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 पर चलता है। इसके लिए तीन वर्ष के Android अपडेट और चार वर्ष के सिक्योरिटी पैच दिए जाएंगे। इसमें 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1,080 x 2,412 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले 30 Hz से 120 Hz तक के एडैप्टिव रिफ्रेश रेट, 394 ppi की पिक्सल डेंसिटी और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है। इसमें HDR10+ सपोर्ट, 240Hz का टच सैंपलिंग रेट, 2160 Hz की PWM फ्रीक्वेंसी और 1,300 nits का पीक ब्राइटनेस लेवल है। Phone 2a का 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/1.88 अपार्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन को सपोर्ट करता है। 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading