Nokia 3210 2024 out of stock in china after 2 days of launch

Nokia ने हाल ही में अपनी 25वीं सालगिरह पर Nokia 3210 को ग्‍लोबली लॉन्‍च किया। चीन में भी इस डिवाइस को लॉन्‍च किया गया, जहां लोगों ने इसे पसंद किया है। नया नोकिया फोन लॉन्‍च के फौरन बाद धड़ाधड़ बिक गया। लोगों में इस डिवाइस को खरीदने के लिए मारामारी वाली स्थिति दिख रही है। फ‍िलहाल Nokia 3210 4G का कोई भी वेरिएंट उपलब्‍ध नहीं है। रिपोर्टों के अनुसार, फोन को सिर्फ 4,028 रुपये में पेश किया गया था। 8 मई को लॉन्‍च होने के दो दिनों में ही Nokia 3210 के तीनों कलर वेरिएंट- ब्‍लैक, ब्‍लू और गोल्‍ड, सोल्‍ड आउट हो गए हैं। 

नोकिया के ऑफ‍िशियल वीबो (Weibo) हैंडल पर यह जानकारी दी गई है। कंपनी ने फैंस को भरोसा दिलाया है कि उनकी फैक्ट्री डिमांड को पूरा करने के लिए पूरी क्षमता से काम कर रही है। नया नोकिया फोन, 31 मई को रात 8 बजे तक स्‍टॉक में आ जाएगा। 

Nokia 3210 4G का डिजाइन काफी हद तक पिछले मॉडल से मिलता-जुलता है। सिर्फ कुछ मॉडर्न अपग्रेड्स इसे दिए गए हैं। यह 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और बैक में 2 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है। USB Type-C पोर्ट भी इसमें लगाया गया है। चीन पर फोकस करते हुए नोकिया ने इस फोन में Alipay मोबाइल पेमेंट का सपोर्ट भी दिया है। 
 

Nokia 3210 (2024) Specifications

Nokia 3210 (2024) में 2.4 इंच का TFT LCD डिस्प्ले है। प्रोसेसिंग के लिए इसमें Unisoc T107 चिपसेट है। फोन S30+ सिस्टम पर ऑपरेट करता है। इसमें रैम और स्टोरेज की बात करें तो Nokia 3210 (2024) में 64MB रैम, और 128MB स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

कनेक्टिविटी के लिए फोन में Bluetooth 5.0 का सपोर्ट है। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। बैटरी और चार्जिंग की बात की जाए तो नोकिया का यह फीचर फोन 1,450mAh बैटरी से लैस है। कंपनी के अनुसार, यह 9.8 घंटे का टॉकटाइम दे सकता है। फोन में चार्जिंग के लिए USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें कई और फीचर्स मिल जाते हैं। फोन में FM रेडियो, MP3 प्लेयर का सपोर्ट भी है। साथ ही इसमें क्लासिक स्नेक गेम भी डाला गया है। फोन में क्लाउड ऐप्स जैसे YouTube Shorts, News, Weather Updates आदि का सपोर्ट भी दिया गया है। 
 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading