Motorola Razr Razr 50 Ultra Design Renders Spotted Online Know Specifications

Motorola जल्द ही Motorola Razr और Motorola Razr 50 Ultra को पेश कर सकती है। अब टिप्सटर इवान ब्लास (X: @evleaks) द्वारा लीक किए गए प्रेस रेंडर में कंपनी के आगामी फोल्डेबल फोन ऑनलाइन नजर आए हैं। नई फोटो से पता चलता है कि Razr 50 फोन एक कवर स्क्रीन के साथ आएगा जो कि बीते साल आए Motorola Razr 40 की एक्सटरनल डिस्प्ले से काफी बड़ी है। Razr 50 के स्पेसिफिकेशंस भी एक पब्लिकेशन द्वारा लीक कर दिए गए थे। यहां हम आपको Motorola Razr और Motorola Razr 50 Ultra के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

ब्लास ने एक्स पर पोस्ट की एक सीरीज में Motorola Razr और Motorola Razr 50 Ultra की फोटो शेयर की हैं। Razr के रेंडर से पता चलता है कि फोन में बहुत बड़ी कवर स्क्रीन है, जिसे 3.3 इंच की कर्व्ड पोलेड स्क्रीन कहा जाता है। यह पिछले साल के Razr 40 में दी गई 1.5 इंच की एक्सटरनल डिस्प्ले की तुलना में बड़ी है। ये स्पेसिफिकेशन डील एन टेक द्वारा माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर फोन की फोटो लीक होने से कुछ समय पहले सामने आए थे।

Motorola Razr 50 में ड्यूल कैमरा सेटअप भी नजर आ रहा है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.9 इंच की बड़ी pOLED स्क्रीन और एक होल पंच सेल्फी कैमरा मिल सकता है। Razr 50 में MediaTek Dimensity 7300X चिप पर बेस्ड होगा। इसमें 8GB RAM और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज भी होगा।

कंपनी कथित तौर पर Motorola Razr 50 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा देगी। यह फोन एंड्रॉइड 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलने की उम्मीद है। इसमें 4,200mAh की बैटरी मिल सकती है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन की लंबाई 171 मिमी, चौड़ाई 74 मिमी, मोटाई 7.2 मिमी और वजन 188 ग्राम है।

दूसरी ओर Motorola Razr 50 Ultra की लीक हुई फोटो में एक्सटरल डिस्प्ले वाला फोल्डेबल फोन दिखाया गया है जो Razr 50 की तुलना में थोड़ा बड़ा है। इसे तीन कलरवे में भी दिखाया गया है। एक पुरानी रिपोर्ट में कहा गया है कि Razr 50 Ultra में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.9 इंच की pOLED इनर स्क्रीन होगी।

Razr 50 Ultra कथित तौर पर Snapdragon 8s Gen 3 चिप से लैस होगा, जिसमें 12GB RAM और 256GB बिल्ट इन स्टोरेज होगी। क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होगा। वहीं 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा कथित तौर पर इंटरनल स्क्रीन पर एक होल पंच कटआउट में होगा।

आगामी Razr 50 Ultra में कथित तौर पर थोड़ी छोटी 4,000mAh बैटरी होगी। यह फोन पानी से बचाव के लिए IPX8 रेटिंग से लैस होगा। Motorola Razr 40 सीरीज जून 2023 में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुई थी और एक महीने बाद में भारत में उपलब्ध हुई थी। इसलिए आने वाले दिनों या हफ्तों में इन स्मार्टफोन्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने आ सकती है।

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading