HMD Pulse+ Business Edition Price 199 euro launched FOTA service 6gb ram 50mp camera

नोकिया स्‍मार्टफोन बनाने वाली एचएमडी (HMD) ने HMD Pulse+ बिजनेस एडिशन (Pulse+ Business Edition) फोन लॉन्‍च किया है। नए एचएमडी स्‍मार्टफोन में ऐसे ढेरों फीचर हैं, जो बिजनेस पर फोकस करते हैं। इसमें नेटवर्क लॉकडाउन का ऑप्‍शन मिलता है साथ ही फोन सेटअप के दौरान बायोमैट्रिक आइ‍डेंटिफ‍िकेशन को डिसेबल किया जा सकता है। कंपनी का वादा है कि यूजर्स को 3 साल की वॉरंटी और 5 साल तक सिक्‍योरिटी अपडेट्स इस फोन में मिलेंगे।  
 

HMD Pulse+ Business Edition Price 

HMD Pulse+ Business Edition को यूरोप में लाया गया है, जहां इसकी कीमत 199 यूरो (18,033 रुपये) है। 
 

HMD Pulse+ Business Edition Specifications 

HMD Pulse+ Business Edition में वैसे तो कई खूबियां हैं, लेकिन फर्मवेयर-ओवर-द-एयर (FOTA) सर्विस सबसे खास है। इसकी मदद से बिजनेस यूजर्स कई सारी डिवाइसेज पर इंस्‍टॉल्‍ड ऐप्‍स को मैनेज और अपडेट कर सकते हैं। 

इस फोन के साथ कंपनी रिपेयरबेल सॉल्‍यूशन भी लाई है यानी फोन के स्‍पेयर पार्ट्स को बदला जा सकेगा। कंपनी ने इसके लिए आईफ‍िक्‍स‍िट के साथ पार्टनरशिप की है। फोन में बड़ा इशू आने पर कंपनी डोर-टु-डोर केयर सर्विस ऑफर कर रही है। 

HMD Pulse+ Business Edition को अप्र‍िकॉट क्रश कलर में लिया जा सकता है। यह ग्‍लेशियर ग्रीन और मिडनाइट ब्‍लू में भी आता है। 

फोन में 6.56 इंच का HD+ IPS डिस्‍प्‍ले दिया गया है। उसका एस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है। Pulse+ Business Edition में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। मेन लेंस 50 एमपी का है। सेल्‍फी कैमरा 8 मेगापिक्‍सल का है। फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी है। दावा है कि यूजर इसे घर बैठे बदल सकते हैं। 

कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस के रूप में फोन में NFC, WiFi, ब्‍लूटूथ 5.0 की सुविधा है। एक USB Type-C 2.0 पोर्ट है। नए एचएमडी फोन में यूनिसॉक T606 प्रोसेसर लगाया गया है। 6 जीबी रैम इसमें है साथ ही 128 जीबी इंटरनल स्‍टाेरेज दिया गया है। फोन का वजन 187 ग्राम है। 

 

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading