HMD Arrow new smartphone with 4GB ram 5000mah battery to be launch in india by HMD Global

HMD भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। नए फोन के नाम को खोजने के लिए कंपनी ने अनोखा तरीका अपनाया था। HMD ने एक कॉन्टेस्ट चलाया जो कि #HMDNameOurSmartphone से था। इसके तहत यूजर्स ने भारत में कंपनी के नए स्मार्टफोन के बहुत सारे नाम सुझाए। आखिरकार अब स्मार्टफोन मेकर ने भारत में लॉन्च होने वाले अपने नए स्मार्टफोन के नाम का खुलासा कर दिया है। 

HMD Arrow 
एचएमडी ग्लोबल का नया फोन भारत में HMD Arrow नाम से आने वाला है। कंपनी की रणनीति फिलहाल कहती है कि वह अलग-अलग मार्केट्स में अलग-अलग नाम से स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। यूजर्स ने भी भारत के लिए बहुत से रोचक नाम सुझाए थे जिनमें Indhumanoid, Manbha, Naruto, Brahmos जैसे नाम शामिल रहे। लेकिन अंत में HMD Arrow को फाइनल कर दिया गया है। कंपनी ने हाल ही में यूरोप के अंदर एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। यह फोन HMD Pulse के नाम से लॉन्च किया गया है। 

HMD Arrow के बारे में कहा जा रहा है कि यह फोन HMD Pulse के ही स्पेसिफिकेशंस कैरी करेगा। लेकिन Arrow नाम सिर्फ भारत के लिए चुना गया है। यानि इस नाम से यह फोन अन्य किसी मार्केट में लॉन्च नहीं किया जाएगा। इस लिहाज से HMD Arrow के स्पेसिफिकेशंस भी यहां गिनाए जा सकते हैं। 

HMD Arrow एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जा सकता है। इसमें 6.65 इंच का IPS डिस्प्ले पैनल देखने को मिल सकता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। स्क्रीन पर पंच होल डिजाइन के साथ नॉच देखने को मिल सकता है। फोन में microSD कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा। प्रोसेसिंग के लिए फोन में Unisoc T606 चिपसेट होगा। 

फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ बेस वेरिएंट होगा। इसके अलावा 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का एक अन्य वेरिएंट भी पेश किया जा सकता है। यह सिंगल कैमरा के साथ आने वाला है। यानी रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा जैसा कि Pulse में देखने को मिलता है। फोन में 5000mAh की बैटरी होगी जिसके साथ 10W चार्जर होगा। इसके अलावा डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया जा सकता है। HMD Arrow के लेटेस्ट अपडेट्स के लिए गैजेट्स 360 के साथ जुड़े रहें। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link


Discover more from Khabar Ok News

Subscribe to get the latest posts to your email.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Discover more from Khabar Ok News

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading